आमिर खान की इस तस्वीर में सबसे खास बात क्या है ? सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक !

आमिर खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर उनका काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। आप भी जानिए ये खास बात

New Delhi, Feb 07: फिल्मस्टार अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें और ऐसी बातेंम लिख डालते हैं, जिस वजह से उनका मज़ाक बनना शुरू हो जाता है। देखा भी गया है कि कई बार कई सितारे अपने कुछ कामों की वजह से ट्रोल होने लगते हैं। अब लग रहा है कि अगला नंबर आमिर खान का ही है। दरअसल आमिर ने कैटरीना कैफ के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

तस्वीर में खास क्या है ?
इस तस्वीर में खास क्या है ? पहले आप ही बताइए। आमिर को ध्यान से देखिए। उनकी आंखें, नाक, काम सब कुछ देख लीजिए। हो सके तो उनके बगल में खड़ी कैटरीना को भी देख लीजिए। हो सकता है कि आपको कुछ क्लू मिल जाए। अगर अभी भी आपको क्लू नहीं मिल रहा है, तो आखिरी बार फिर से ध्यान दीजिए। अभी भी सवाल का जवाब नहीं मिल रहा है, तो हम आपको बता रहे हैं।

आमिर से लंबी कैटरीना ?
दरअसल इस तस्वीर की सबसे खास बात ये है कि आमिर कैटरीना कैफ से लंबे दिख रहे हैं। कैटरीना कैफ की हाइट 5 फुट 10 इंच से ज्यादा है, जबकि आमिर की हाइट 5 फुट 6 इंच के करीब ही है। ऐसे में सवाल ये है कि आखिर तस्वीर में आमिर कैटरीना से लंबे कैसे दिख रहे हैं। इसे लेकर ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की जा रही है।

फोटो पोस्ट करते ही वायरल हो गई
आमिर को कैटरीना कैफ के साथ पोस्ट की गई इस फोटो के लिए काफी वायरल किया जा रहा है। दरअसल आमिर और कैटरीना ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की स्टार कास्ट में शामिल हैं। इस फिल्म के एक डांस सीक्वेंस की प्रैक्टिस के लिए ये सभई स्टार्स इकट्ठा हुए थे। इस दौरान आमिर, कैटरीना और फातिमा सना शेख ने साथ में एक सेल्फी ली थी।

लोगों ने पूछे ऐसे सवाल
इसके बाद ये सेल्फी कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। हैरानी की बात तो ये भी है कि कुछ ही मिनटों में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब इसी के चलते आमिर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। असल में आमिर इस सेल्फी में कैटरीना से ऊंचे नजर आ रहे हैं जो सोशल मीडिया यूजर्स पचा नहीं पा रहे हैं।

आमिर का तो मज़ाक बन गया !
इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स आमिर से तरह तरह के मजाकिया सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि सर सब कुछ तो ठीक है पर कैटरीना आपसे लंबी कैसे हो गई ? इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा है कि लगता है आमिर ने हाई हील्स पहनीं हैं। इसके दवाब में एक यूजर ने लिखा है कि ये हाई हील्स नहीं हो सकती क्योंकि उन्हें पहनकर भी आमिर कैटरीना से छोटे लगेंगे।

एक यूजर ने लिखी खास बात
इस बीच एक यूजर ने लिखा है कि लगता है कि कैटरीना कैफ सेल्फी लेते वक्त कुर्सी पर बैठ गई थीं। आपको बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के इस डांस सीक्वेंस में अमिताभ बच्चन के अलावा कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे। कैटरीना और आमिर खान इससे पहले धूम 3 में एक साथ काम कर चुके हैं। फैंन्स को अब दूसरी फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।