इस खानदान की बहू बनेंगी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा, इसी साल दिसंबर में हो सकती है शादी

esha Ambani

मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा और आनंद पीरामल इसी साल के आखिर में सात फेरे ले सकते हैं।

New Delhi, May 07 : हाल ही में एशिया से सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब ईशा अंबानी की शादी की खबरें सामने आ रही है। जी हां, खबर है कि मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा और आनंद पीरामल इसी साल के आखिर में सात फेरे ले सकते हैं। आपको बता दें कि आनंद पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं।

यहां किया प्रपोज
एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार आनंद पीरामल ने महाबलेश्वर के एक मंदिर में ईशा अंबानी के प्रपोज किया, इतना ही नहीं एक तस्वीर भी वायरल हो रही है esha anand2जिसमें आनंद और ईशा समुद्र किनारे सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। हालांकि अब तक अंबानी और पीरामल फैमिली की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

तस्वीर वायरल
इसके अलावा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आनंद पीरामल ईशा अंबानी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं, esha anand1कहा जा रहा है कि ईशा और आनंद की सगाई हो चुकी है, पिछले सप्ताह ही एक प्राइवेट फंक्शन में दोनों की सगाई की गई। हालांकि अभी तक अंबानी परिवार या फिर पीरामल परिवार ने सगाई की खबरों की पुष्टि नहीं की है।

अंबानी परिवार में एक और ग्रैंड वेडिंग 
सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का हैशटैग भी दिया हुआ है, esha anandआपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ प्री-एंगेजमेंट हुई है, बताया जा रहा है कि दिसंबर में आकाश और ईशा दोनों सात फेरे लेंगे। भारत के सबसे अमीर उद्योगपति के घर एक साथ दो बड़ी शादियां होगी।

कौन हैं आनंद पीरामल ?
आपको बता दें कि आनंद पीरामल देश के बड़े उद्योगपति अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं, उन्होने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं। piramalइसके साथ ही उन्होने हॉर्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। कुछ समय पहले ही उन्होने दो स्टार्टअप भी शुरु किया है। पहला पीरामल ई-स्वास्थ्य और दूसरा पीरामल रिएलिटी ।

क्या कर रही हैं ईशा अंबानी ?
मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी फिलहाल रिलायंस के टेलीकॉम वेंचर जियो की जिम्मेदारी संभाल रही है, वो रिलायंस की टेलीकॉम और रिटेल कंपनियों में डायरेक्टर हैं।esha ambani1 उन्होने अपने भाई आकाश के साथ मिलकर साल 2014 में जियो की 4जी सर्विस लांच की थी। इसके अलावा ईशा ajio नाम से एक ऑनलाइन फैशन रिटेलर ब्रांड भी लांच कर चुकी हैं, उन्होने येल यूनिवर्सिटी से साइकॉलोजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएशन किया है।

गोवा में हुई थी आकाश-श्लोका की प्री एंगेजमेंट सेरेमनी
इससे पहले 24 मार्च को गोवा के एक नामी होटल में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी, akash shlokaजहां पर फूलों से बने एक मंच पर आकाश ने श्लोका को शादी के लिये प्रपोज किया था। जिसे श्लोका ने एक्सेप्ट कर लिया था। आपको बता दें कि अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की बेटी है।