इस क्रिकेटर की ‘नई पार्टनर’ बनीं प्रिटी जिंटा, तस्वीर पोस्ट कर कही ये बात

King11

अक्षर पटेल के बाद प्रिटी जिंटा ने इस फोटो को रि-ट्वीट करते हुए लिखा, आज जिम में पहले से ज्यादा आनंद आया।

New Delhi, Apr 21 : किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रिटी जिंटा अक्सर सुर्खियों में रहती है, टीम की हार हो या जीत खबर प्रिटी जिंटा ही बनती है, खैर आईपीएल के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में गॉसिप ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। अब नया गॉसिप ये है कि टीम की मालकिन मैच के बाद अकेले में एक खिलाड़ी से मिली। चलो मिली, यहां तक तो ठीक था, लेकिन मुलाकात के बाद उस बंदे ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर उन्हें अपना नया पार्टनर बता दिया।

अक्षर पटेल ने पोस्ट की तस्वीर
जी हां, किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने जिम में मौजूद प्रिटी जिंटा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, preity Zinta2साथ ही उन्होने पंजाब टीम की को-ऑनर को टैग करते हुए लिखा है, जिम सेशन में आज की मेरी नई पार्टनर। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि 43 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिये जिम में घंटों पसीना बहाती है।

प्रिटी ने भी किया ट्वीट
अक्षर पटेल के बाद प्रिटी जिंटा ने इस फोटो को रि-ट्वीट करते हुए लिखा, आज जिम में पहले से ज्यादा आनंद आया, साथ ही उन्होने अक्षर को टैग करते हुए थैंक्स भी लिखा। मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती है, हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो जिम में वर्कआउट करती हुई दिख रही थी।

अक्षर पटेल को किया था रिटेन
आईपीएल सीजन 11 में किंग्स इलेवन पंजाब ने करीब-करीब अपनी पूरी टीम बदल दी है, उन्होने ऑक्शन से पहले सिर्फ एक खिलाड़ी को रिटेन किया था, preity Zinta3जिनका नाम अक्षर पटेल है, हालांकि भले पंजाब की टीम ने उन्हें रिटेन किया था, लेकिन उन्हें कुछ खास तरजीह नहीं मिल रही है, पिछले मैच में वो अश्विन-सहवाग के फॉर्मूले में फिट नहीं बैठ रहे थे, तो कप्तान ने उन्हें बाहर बिठा दिया था।

पिछले चार सीजन से इसी टीम में है अक्षर
आपको बता दें कि अक्षर पटेल पिछले चार सीजन से इसी टीम से खेल रहे हैं, पहली बार साल 2014 में उन्होने आईपीएल मुकाबला इसी टीम के लिये खेला था। अब तक उन्होने 61 मैचों में 608 रन बनाये हैं, साथ ही 60 विकेट भी अपने नाम दर्ज किये हैं। हालांकि इस सीजन में अब तक उन्होने गेंद या बल्ले से ऐसा प्रदर्शन नहीं किया है, जिसे नोटिस किया जा सके।

कप्तान के साथ पूरी टीम बदल दी
ऑक्शन से पहले ही प्रिटी जिंटा ने संकेत दे दिये थे, कि वो पूरी टीम बदलने के मूड में है, उन्होने सिर्फ अक्षर पटेल को रिटेन किया, GAYLE-RAHULjpgऑक्शन में प्रिटी ने कई खिलाड़ियों पर दांव खेलने की कोशिश की, हालांकि जिन खिलाड़ियों को वो टीम में लाना चाहती थी, वो सब तो नहीं आ पाये, लेकिन उनमें से कुछ खिलाड़ियों को वो अपने पाले में लाने में सफल रही, जिसमें गेल, के एल राहुल, युवराज सिंह, करुण नायर और अश्विन शामिल हैं। सहवाग के कहने पर प्रिटी ने इस सीजन के लिये अश्विन को कप्तानी सौंपी है।

4 में तीन मैच जीत चुकी है किंग्स इलेवन
किंग्स इलेवन की टीम इस साल अच्छे फॉर्म में दिख रही है, शुरुआती चार मैचों में इस टीम ने 3 जीत हासिल कर ली है। दो मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने वाले गेल कोहराम मचाये हुए हैं, उन्होने सीएसके के खिलाफ 33 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली, फिर हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 104 रन बनाये। दो ही मैचों में उन्होने 167 रन ठोंक दिये है। गेल के अलावा करुण नायर और केएल राहुल भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।