गूगल मीट पर आएंगे बाराती, जोमैटो से होगा विवाह भोज, बंगाल कपल की अनोखी ऑनलाइन शादी

बंगाल के संदीपन और अदिति चर्चा में हैं, कोरोना काल में दोनों ने शादी का अनोखा तरीका खोज निकाला है । पूरी खबर पढ़ें विस्‍तार से ।

New Delhi, Jan 19: कोविड की तीसरी वेव ने एक बार फिर देश में कोहराम मचा दिया है । दफ्तर, स्‍कूल, सरकारी संस्‍थान सभी इस लहर से अछूते नहीं हैं । लेकिन वो लोग जो इस इंतजार में थे कि धूमधाम से शादी कर सकेंगे उनके लिए भी ये तीसरी वेव परेशानी का सबब बन गई हे । सरकार की गाइडलाइन के बीच शादी का फंक्‍शन बड़े पैमाने पर करना मुश्किल है । ऐसे में कुछ कपल्‍स हैं जिन्‍होंने खास तरीका ढूढ निकाला है । अब जब सब ऑन्‍लाइन हो रहा है तो शादी क्‍यों नहीं ।

गूगल मीट से बुलाए बाराती
पश्चिम बंगाल के संदीपन और अदिति एक ऐसा कपल है जो लंबे समय से प्रेम संबंध में है । शादी का मन बनाया तो कोरोना की तीसरी लहर का प्रकोप छा गया । संदीपन सरकार पेशे से बिजनेसमैन हैं और अदिति दास एक प्राइवेट फर्म में काम करती हैं । अब इन लोगों ने फैसला किया कि वे कोविड गाइडलाइन के साथ ही शादी करेंगे और इसके लिए इन्होंने तैयारी शुरू कर दी है । कपल ने अपनी शादी में 450 से अधिक मेहमानों को इनवाइट किया है, लेकिन फिजिकल रूप से केवल 50 मेहमान ही शामिल हो सकते हैं ।अन्य मेहमानों को इन्होंने शादी में गूगल मीट के जरिये ऑनलाइन शामिल होने का न्यौता दिया है ।

जोमैटो से भेजा जाएगा भोज
शादियों में आने वाले गेस्‍ट्स के लिए पार्टी में सबसे खास होता है खाना, इसी वजह से कपल ने इसका भी ऑन्‍लाइन इंतजाम किया है । कपल ने इसके लिए जोमैटो के साथ मिलकर सभी मेहमानों तक खाना पहुंचाने का प्लान बनाया है । कोरोना काल में ऐसी ऑन्‍लाइन शादी सभी के लिए अनोखी खबर है । संदीपन और अदिति के परिजन उनके इस फैसले से खुश हैं ।

24 जनवरी को शादी
संदीपन के पारिवारिक मित्र ने बताया कि वो दोनों के इस कदम से खुया हैं । उन्‍होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि दोनों दंपति का वैवाहिक जीवन बहुत खुशहाल हो, दोनों युवा और बुद्धिमान हैं । दोनों एक अच्छी और आंख खोलने वाली परंपरा स्थापित कर रहे हैं, अब कई जोड़े इसका पालन करने जा रहे हैं । आपको बता दें संदीपन और अदिति की शादी 24 जनवरी 2022 को हो रही और इसके लिए उन्हें उनके मित्र और रिश्तेदार ऑनलाइन शुभकामनाएं देंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=HKsmruvtvNQ