इस स्मार्टफोन पर 82% का बंपर डिस्काउंट , कीमत सिर्फ 1999 रुपये, जल्दी कीजिए

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बाजार में एक कंपनी आपके लिए बंपर डिस्काउंट लेकर आई है। इस फोन पर 82 फीसदी की छूट चल रही है।

New Delhi, Dec 20: देखा जा रहा है कि लोगों के बीच स्मार्टफोन का क्रेज लगातार बढ़ रहा है। खास तौर पर देखा जा रहा है कि लोग कम बजट वाले स्मार्टफोन का रुख कर रहे हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक शानदार खबर लेकर आए हैं। बताया जा रहा है कि एक कंपनी अपने स्मार्टफोन पर 82 फीसदी का बंपर डिस्काउंट दे रही है। इन स्मार्टफोन कंपनियों में लाला, इंटेक्स और हॉनर जैसी कंपनियां हैं।

वायरल डील वेबसाइट पर बड़ा ऑफर
इस वक्त वायरल डील नाम की वेबसािट पर ये तमाम कंपनियां बड़े ऑफर्स लेकर आई हैं। हॉनर, लावा और इंटेक्स जैसी कंपनियां इस वेबसाइट पर लक बाइ चांस सेल चला रही हैं। जो भी कस्टमर इस वेबसािट में ऑर्डर करेगा, उसे इन तमाम स्मार्टफोन में से किसी भी ब्रैंड का नया स्मार्टफोन दिया जाएगा। वायरल डील वेबसाइट ने इस बारे में कुछ खास बातें बताई हैं।

10,999 का फोन 1999 रुपये में
इस वेबसाइट के मुताबिक इन तमाम फोन की कीमत 10,999 रुपये है। लेकिन कस्टमर्स को ये फोन महज 1,999 रुपये में दिए जा रहे हैं। यानी आपको इन फोन में पूरे 82 फीसदी का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। एक बार फिर से आपको बता दें कि ये ऑफर तीन हेंडसेट में दिया गया है। आपको ये ऑफरHuawei Honor 6, Lava Pixel V1 और Intex Smart Aqua Classic पर ही मिलेगा।

ऐसे हैं Huawei Honor 6 के फीचर्स
अब आपको Huawei Honor 6 के फीचर्स के बारे में बता देते हैं। इस फोन की रैम 3 जीबी की है। इसके अलावा इस फोन में 1.7 गीगाहर्ट्स का ऑक्टा कोर प्रोससर दिया गया है। इस फोन की स्क्रीन 5 इंच की है। इस फोन में एंड्रॉयड लॉलीपॉप 5.1 का ऑपरेटिंग सिस्टम फिट किया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

ऐसी हैं बड़ी खूबियां
Huawei Honor 6 की स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास फिट किया गया है। इसे फोन में स्क्रैच आने की संभावना काफी कम रहती है। इस फोन में 3000 mAh बैटरी दी गई है। इसके साथ ही ये बैटरी स्मार्टपॉवर 2.0 से लैस है । 3D ऑप्टिकल ग्लेयर के साथ मोरपंख से इंस्पायर होकर इसका बेककवर दिया गया हैl जो कि दिखने में काफी खूबसूरत है।

ये हैं Lava Pixel V1 के फीचर
इसके अलावा आपको Lava Pixel V1 के फीचर भी बता देते हैं। इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। इसके साथ ही इसमें 1.3 गीगाहर्ट्स का क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में एंड्रॉयड लॉलीपॉप 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसका इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी का है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया गया है, इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

वेबसाइट ने बताई हैं ये शर्तें
वेबसाइट Viraldeal ने कहा है कि इस फोन के लिए यूजर्स को कोई च्वॉइस या प्रीफरेंस नहीं मिलेगी। कस्टमर्स को उनकी किस्मत के आधार पर ही फोन दिया जाएगा। अगर स्टॉक खत्म हो जाता है तो  कस्टमर को maxfone mobile या सोनी का 28500mAh का पावर बैंक दिया जाएगा। हालांकि एक नेगेटिव पहलू ये है कि आपके द्वारा दिया गया कैश वापस नहीं होगा।

कैश वापस नहीं मिलेगा
जी हां इस कैश के बदले आपको प्वॉइंट्स दिए जाएंगे। इन प्वॉइंट्स के जरिए आप इस वेबसाइट से किसी और प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं। लेकिन आपको पैसा रिफंड नहीं किया जाएगा। कस्टमर्स के लिए ये एक बुरा पहलू हो सकता है। खैर अगर आप किस्मत के धनी हैं तो इस बंपर डिस्काउंट का हिस्सा बन सकते हैं, क्या पता आपकी भी किस्मत चमक जाए।