रोहित शर्मा की वजह से युजवेंद्र चहल और रितिका में छिड़ी ‘जंग’

सीमित ओवरों में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की, इसके बावजूद उन्हें टेस्ट टीम में मौका नहीं दिया गया। 

New Delhi, Jul 24 : भारतीय क्रिकेट टीम जुलाई की शुरुआत से ही इंग्लैंड दौरे पर है, टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच अब तक तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनजे सीरीज खेली जा चुकी है। टी-20 में विराट सेना को जीत मिली, तो वनडे में अंग्रेजों ने 2-1 से भारतीय टीम को हराया। अब 1 अगस्त से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जो 11 सितंबर तक चलेगी। पहले तीन टेस्ट मैचों के लिये टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, धांकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं मिली है, फिलहाल वो अपनी पत्नी रितिका के साथ इंग्लैंड में समय बिता रहे हैं।

भारत लौटे चहल
चाइनामैन गेंदबाद कुलदीप यादव को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह दी गई है, जबकि युजवेंद्र चहल वनडे के बाद वापस भारत लौट चुके हैं। रोहित की तरह की चहल को भी टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई है, हालांकि पहले वनडे के बाद कप्तान कोहली ने ऐसे संकेत दिये थे कि चहल और कुलदीप यादव को टेस्ट सीरीज में मौका दिया जा सकता है।

इंग्लैंड में रोहित की शानदार बल्लेबाजी
आपको बता दें सीमित ओवरों में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की, उन्होने पहले टी-20 में 97 रन बनाकर दौरे की शुरुआत की, फिर आखिरी टी-20 में उन्होने अपने करियर का तीसरा शतक ठोंका, दायें हाथ के इस बल्लेबाज का फॉर्म वनडे में भी जारी रहा, उन्होने पहले एकदिवसीय मुकाबले में 137 रनों की नाबाद पारी खेली। आपको बता दें कि ये वनडे में उनकी 18वीं सेंचुरी थी। हालांकि इसके बावजूद उन्हें टेस्ट टीम में मौका नहीं दिया गया।

चहल और रितिका के बीच जंग
दूसरी ओर लेग ब्रेक गेंदबाज चहल ने आयरलैंड के खिलाफ 6 विकेट हासिल किये, हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ वो सिर्फ तीन विकेट ही हासिल कर पाए। वनडे सीरीज खत्म होने के बाद हिटमैन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर पर युदवेंद्र चहल और रितिका सजदेह के बीच जंग छिड़ गई है।

चहल ने किया कमेंट
आपको बता दें कि जैसे ही रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट की, चहल ने उस पर कमेंट करते हुए लिखा, मिस यू रोहित शर्मा, चहल के इस कमेंट के बाद रोहित की पत्नी रितिका ने तुरंत कमेंट किया, ये अब मेरे हैं (He is my now). हालांकि चहल ने रितिका इस कमेंट पर कोई रिप्लाई नहीं दिया।

पहले भी दोनों सोशल मीडिया पर हंसी-मजाक करते रहे हैं
आपको बता दें कि रोहित और चहल के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, साथ ही चहल की रोहित की पत्नी रितिका से भी अच्छी बनती है। इससे पहले भी कई बार दोनों सोशल मीडिया पर हंसी-ठिठोली करते स्पॉट हुए हैं। पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में फ्लॉप रहने की वजह से रोहित शर्मा को इंग्लैंड दौरे पर शामिल नहीं किया गया है।