रोहित शर्मा ने पत्नी से ऐसे जताया प्यार, विराट के खिलाड़ी ने किया ऐसा कमेंट, कि हो गये ट्रोल

Rohit ritika

कप्तान रोहित शर्मा ने रितिका के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी पत्नी के चश्मे में नजर आ रहे हैं।

New Delhi, May 10 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा उन चुनिंदा क्रिकेटरों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं, हिटमैन सोशल मीडिया पर भी अपनी पत्नी रितिका के लिये प्यार जताने में पीछे नहीं रहते हैं। अब रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है, इसके साथ ही उन्होने एक मैसेज भी लिखा है, जिस पर खूब लाइक्स मिल रहे थे, लेकिन तभी युजवेंद्र चहल ने ऐसा कमेंट किया, कि हिटमैन ट्रोल होने लगे।

रोहित ने किया तस्वीर पोस्ट
कप्तान रोहित शर्मा ने रितिका के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी पत्नी के चश्मे में नजर आ रहे हैं। Rohit Sharma Ritika2रोहित ने तस्वीर के साथ कैप्शन में प्यारा सा संदेश भी लिखा, उन्होने लिखा कि मैं इन आंखों में अपना आज, कल और भविष्य देख सकता हूं। हिटमैन की इस तस्वीर को उनके फैंस ने खूब पसंद किया, जिसके बाद उस पर लाइक्स और कमेंट की भरमार हो गई।

विराट के क्रिकेटर ने किया कमेंट
फिर आरसीबी से खेलने वाले युजवेंद्र चहल ने इस तस्वीर पर ऐसा कमेंट किया, कि रोहित ट्रोल होना शुरु हो गये। उन्होने इस तस्वीर पर लिखा, आंखें नहीं भैया चश्मा। Chahl1आपको बता दें कि रोहित शर्मा और चहल पिछले काफी समय से टीम इंडिया के ड्रेसिंग रुम शेयर कर रहे हैं, दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, इससे पहले भी कई बार दोनों के बीच ऐसी ही बांडिंग देखने को मिली है।

चहल का मजाकिया अंदाज वायरल
दरअसल तस्वीर में रितिका सजदेह चश्मा पहने हुए हैं, जबकि रोहित ने इस तस्वीर के कैप्शन में उनकी आंखों का जिक्र किया है, rohit-chahalचहल का ये मजाकिया अंदाज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि हिटमैन ने स्पिन गेंदबाज की गुगली का कोई जवाब नहीं दिया।

ईडेन गार्डन ने केकेआर को किया चित
बुधवार को ईडेन गार्ड्नस में खेले गये मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम ने 102 रनों से जीत हासिल की। Karthik-Mavi-KKR-APकेकेआर की टीम सिर्फ 18.1 ओवर में 108 रनों पर ढेर हो गई, इस जीत के साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने की मुंबई की उम्मीदें जिंदा है। इस जीत के साथ रोहित शर्मा की टीम प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है।

ईशान किशन की तूफानी बल्लेबाजी
इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 2010 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। ishan kishanमुंबई के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने सिर्फ 21 गेंदों में 62 रनों की तूफानी पारी खेल दी। उन्होने अपनी पारी में 5 चौके और 6 छक्के भी उड़ाये।

सूर्य कुमार और रोहित की सूझ-बूझ भरी पारी
ईशान किशन के अलावा सलामी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव और कप्तान रोहित शर्मा ने भी 36-36 रनों की पारी खेली। Rohit suryaआखिर में बेन कटिंग ने 9 गेंदों पर तीन छक्कों और एक चौके की मदद से 24 रन बनाये। उनकी वजह से ही टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा। केकेआर के लिये पीयूष चावला ने तीन, कृष्णा, टॉम करन और सुनील नरेने ने एक-एक विकेट हासिल किया।