प्यार का पंचनामा में ‘लिक्विड’ का रोल निभाने वाले दिव्येन्दु ने पहली बार अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
प्यार के पंचनामा में लिक्विड और रज्जो का किरदार काफी पॉपुलर हुआ था।

New Delhi, Sep 16 : दिव्येन्दु शर्मा, शायद इस नाम से आप उन्हें ना पहचानें, प्यार का पंचनामा में लिक्विड का किरदार निभा कर पॉपुलर होने वाले दिव्येन्दु शर्मा ने कुछ और फिल्मों में काम किया, जिसमें चश्मे बद्दूर, टॉयलेट एक प्रेम कथा है, अब उनकी जल्दी ही एक और फिल्म आने वाली है। बत्ती गुल मीटर चालू में वो खास किरदार निभा रहे हैं। एक लीडिंग वेबसाइट से उन्होने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की ।

Advertisement

2012 में शादी
जहां दूसरे एक्टर- एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करते हैं, वहीं दिव्येन्दु शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को सुर्खियों से दूर ही रखते हैं, कम ही लोग जानते हैं कि साल 2011 में प्यार के पंचनामा से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले दिव्येन्दु शर्मा ने साल 2012 में शादी कर ली, उनकी पत्नी का नाम आकांक्षा है।

Advertisement

कॉलेज से साथ थे
पहली बार अपनी शादी और पत्नी के बारे में खुलकर बात करते हुए बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि मैं और आकांक्षा कॉलेज से एक-दूसरे के साथ हैं, बाद में हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। आकांक्षा मेरी बेस्ट फ्रेंड है, हम एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, अगला सवाल उनसे पूछा गया, कि वो एक्टर हैं, उनकी पत्नी क्या करती हैं, तो इसके जवाब में उन्होने कहा कि मेरी बीवी ज्वेलरी डिजाइनर हैं।

पहली फिल्म से ही जीत लिया दिल
दिव्येन्दु शर्मा की गिनती बॉलीवुड के उन एक्टरों में की जाती है, जिन्होने साइड रोल से अपना करियर शुरु किया, लेकिन उस किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया। प्यार के पंचनामा में लिक्विड और रज्जो का किरदार काफी पॉपुलर हुआ था। हालांकि प्यार का पंचनामा- 2 में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था, शायद इसी वजह से पहली फिल्म की तरह दूसरी फिल्म ने कारोबार नहीं किया।

बत्ती गुल मीटर चालू में अहम रोल
अब दिव्येन्दु की अगली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू आने वाली है, इस फिल्म में मुख्य किरदार में शाहिद कपूर हैं, फिल्म की ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें यामी गौतम वकील के किरदार में नजर आ रही है। 3 मिनट के ट्रेलर में दर्शकों को काफी उतार-चढाव देखने को मिलेगा। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह एक फैक्ट्री के मालिक का एक महीने का बिल 54 लाख रुपये आता है, जिसके बाद कोर्ट कचहरी का मामला शुरु होता है। वीडियो देखने के लिय़े नीचे क्लिक करें….