नई दुल्‍हन राजश्री को हुई चाट खाने की इच्‍छा तो राबड़ी ने बुला लिया ठेला, तेजस्‍वी ने भी शौक से खाया

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के घर पहुंचा चाटवाला चर्चा में है, नई दुल्‍हन राजश्री की इच्‍छा हुई तो सास ने घर पही ही ठेला लगवा दिया । पढ़ें ये रोचक खबर ।

New Delhi, Dec 22: सर्दियों में गरमागरम चटपटी चाट का मजा नहीं लिया क्‍या लिया । बिहार की राजधानी पटना में भी ठंड बए़ गई है और इसी मौसम में पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के आवास पर पहुंचे चाट के एक ठेले ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया । दरअसल मंगलवार को आरजेडी सुप्रीमो के परिवार वालों को चाट खाने की इच्छा हुई, नई बहू राजश्री का भी मन था तो चाट के शौकीन तेजस्‍वी भी पीछे नहीं । लिहाजा चाट का ठेला ही उनके घर बुला लिया गया ।

दूल्‍हा-दुल्‍हन ने उठाया चाट का मजा
तेजस्‍वी की शादी के बाद ये पहला मौका था जब मंगलवार देर शाम चाट का ठेला घर के अंदर जाता दिया । तेजस्‍वी और नई बहू ने खूब चाट का लुत्‍फ उठाया । मुकेश चाट भंडार का ठेला लालू परिवार का खास चाटवाला है । राबड़ी देवी समेत पूरे परिवार ने सर्दियों में घर पर ही चाट का आनंद उठाया ।

‘लालू परिवार को खिलाईं 15 प्लेट चाट’
मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक, चाट वाला जब अंदर पहुंचा तो उसने सभी को अपनी बढि़या सी चाट बनाकर खिलाई । राबड़ी, तेजस्‍वी, नई बहू राजश्री समेत परिवार के कई लोगों ने चाट खाई । मुकेश कुमार जो कि राबड़ी देवी के घर के पास में ही चाट का ठेला लगाते हैं उन्होंने घर से बाहर आने के बाद बताया कि उन्होंने कुल 15 प्लेट चाट लगाई ।

पर प्‍लेट मिले 500 रुपए
मुकेश चाट भंडार के मुकेश कुमार ने बताया कि उन्होंने लालू परिवार को कुल 15 प्लेट चाट खिलाई, आमतौर पर वो पर प्‍लेट 100 रुपया चाट खिलाते हैं लेकिन लालू परिवार जब भी बुलाता है तो 500 रुपए पर प्‍लेट देता है । मुकेश ने बताया कि राबड़ी देवी के आवास से एक सुरक्षाकर्मी उन्‍हें बुलाने आया था । आपको बता दें तेजस्वी खुद चाट के बेहद शौकीन हैं, 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान उन्‍होंने चुनाव प्रचार के बाद एयरपोर्ट से वापस घर जाते समय मुकेश के चाट की दुकान पर बैठकर चाट खाई थी । उनकी तस्‍वीर भी सामने आई थी ।