हार्दिक पंड्या से अफेयर पर पहली बार खुलकर बोली बॉलीवुड एक्ट्रेस, जबाव सुन फैंस हो जाएंगे खुश

बॉलीवुड एक्ट्रेस के जबाव ने नये बहस को जन्म दे दिया है, उनकी बातों को तो सुनकर यही लग रहा है, कि दोनों के बीच जो भी खबरें आ रही है, वो सिर्फ कोरी अफवाह नहीं है।

New Delhi, Jul 02 : पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही एक टीवी रिएलिटी शो में नजर आएंगी। आपको बता दें कि ईशा हाई फीवर- डांस का नया तेवर शो में बतौर जज नजर आएंगी। भले पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपने फिल्मों की वजह से सुर्खियों में ना रही हों, लेकिन वो अपने अफेयर की वजह से खबरों में बनी हुई थी। अब उन्होने पहली बार इस पर खुलकर बात की है।

हार्दिक पंड्या से अफेयर की चर्चा
मालूम हो कि बी-टाउन में ईशा गुप्ता और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के अफेयर की खूब चर्चा हो रही है, दरअसल दोनों के अफेयर की खबरें जून महीने से शुरु हुई, कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी, जिसमें दोनों की जान-पहचान हुई, जल्द ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गये और डेट करना शुरु कर दिया।

ईशा गुप्ता ने क्या कहा ?
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हार्दिक से अपने रिश्तों पर खुलकर बात की, उनसे जब स्टार क्रिकेटर से अफेयर को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि इन बातों में उतनी ही सच्चाई है, जितना आपने पढा है। लोग तो कहेंगे, ही, उनका काम है ही कहना, वो कुछ भी लिखेंगे, लेकिन जो मेरी असलियत है, वो मुझे पता है। इस बारे में ना को मैं हां कर रही हूं, और ना ही मना कर रही हूं।

ईशा ने नहीं किया इनकार
बॉलीवुड एक्ट्रेस के जबाव ने नये बहस को जन्म दे दिया है, उनकी बातों को तो सुनकर यही लग रहा है, कि दोनों के बीच जो भी खबरें आ रही है, वो सिर्फ कोरी अफवाह नहीं है, हां, एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को खुलेआम कबूल नहीं किया, लेकिन उन्होने इससे इनकार भी नहीं किया है। अब देखना ये है कि इस पर टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर का क्या रिएक्शन होता है।

इंग्लैंड में हैं पंड्या
आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या इन दिनों टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें पंड्या को भी विराट सेना में शामिल किया गया है। भारतीय टीम का इंग्लैंड में रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है, इस वजह से पूरे देशवासियों की नजर विराट की टीम पर लगी हुई है, क्योंकि इस टीम में रिकॉर्ड बदलने की कूवत है।

ईशा की आने वाली फिल्म
फिल्मों की बात करें, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा जल्द ही निर्देशक इंदर कुमार की फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित के अलावा बोमन ईरानी और अरशद वारसी भी हैं। इसके अलावा जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म पलटन में भी वो काम कर रही हैं, ये फिल्म भारत-चीन युद्ध पर आधारित है।