शादी की बधाई के बाद जहीर खान को गौतम गंभीर ने दी नसीहत, साझा किये अनुभव

Gautam Gambhir wife

पुराने साथी और टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर जहीर को बधाई दी है।

New Delhi, Nov 24 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने गुरुवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे से शादी कर ली, दोनों ने मुंबई में सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की, अब 27 नवंबर को मुंबई स्थित ताज पैलेस में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। जहीर-सागारिका की शादी की खबर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक छाई हुई है, लोग जहीर खान को नई पारी की शुभकामनाएं दे रहे हैं, जैक के पुराने साथी और टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर जहीर को बधाई दी है।

क्या लिखा गौती ने ?
केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा कि आखिरकार कोई ऐसी आ ही गया, जो जहीर खान को भी बाउंसर फेंक सकता है, gautam tweetइसके साथ ही उन्होने टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज को नसीहत दे डाली कि भाई मैं अपने निजी अनुभव से बता रहा हूं, जब भी पत्नी की तरफ से बाउंसर आए, उसे हिट करने की सोचना मत, कोशिश करना कि उसे डक कर दो, या फिर लाइन से किनारे हो जाओ।

युवी और भज्जी को भी किया टैग
गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और हरभजन सिंह को भी टैग किया, harbhajan yuvrajमालूम हो कि युवी और भज्जी दोनों शादी-शुदा है, जहीर, युवी और भज्जी में जो एक बात कॉमन है, वो है तीनों की बीवियां बॉलीवुड एक्ट्रेस है। हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने पिछले साल ही सात फेरे लिये थे, भज्जी इस साल एक प्यारी बच्ची के पापा भी बने हैं।

गौतम गंभीर ने नताशा जैन से की है शादी
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने नताशा जैन से शादी की है, आपको बता दें कि विश्वकप 2011 के हीरो ने इसी साल नताशा के साथ सात फेरे लिये थे, Gambhir Natasaइस जोड़ी की दो प्यारी बेटियां भी है, जिनका नाम अजीन और अनायजा है। गौतम गंभीर इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, वो टीम में वापसी के लिये काफी मेहनत कर रहे हैं।

युवी की शादी से ही जहीर-सागारिका के रिश्ते का खुलासा
आपको बता दें कि पिछले साल युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की थी, इस शादी में कई क्रिकेट और फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी, जहीर खान भी सागारिका घाटगे के साथ पहुंचे थे, पहली बार सार्वजनिक रुप से दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे थे, जिसके बाद इन दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा हुआ, कुछ दिन बाद ही दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रिश्ते को कबूल लिया।

गोवा में की सगाई
जहीर खान और सागारिका ने गुपचुप तरीके से गोवा में जाकर सगाई की थी, सगाई के रश्म अदायगी के बाद दोनों ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी, Zaheer sagarika3जिससे सबको पता चला कि दोनों ने अपने रिश्ते को अगले स्टेप पर ले गये हैं। तब से ही कयास लगाये जा रहे थे कि जहीर-सागारिका इसी साल नवंबर में शादी करेंगे, लेकिन एक बार फिर इस जोड़ी ने बिना किसी को कुछ बताये गुपचुप तरीके से शादी रचा ली।

नेहरा, युवी शादी में हुए थे शामिल
बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जहीर खान की शादी में उनके खास दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे, टीम इंडिया में उनके साथ खेल चुके युवराज सिंह, आशीष नेहरा और अजित अगरकर भी इस शादी में शामिल हुए थे। नेहरा की तस्वीरें भी वायरल हुई थी, हालांकि इनमें युवी और अगरकर कभी भी नहीं दिख रहे थे। गुरुवार की शाम को कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें सभी करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया था।

लंबे समय से कर रहे थे डेट
जहीर और सागारिका दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, युवी की शादी के बाद कई मौकों पर दोनों एक साथ स्पॉट किये गये, हालांकि सार्वजनिक मंच पर दोनों अपने रिलेशनशिप पर बात करने से परहेज करते थे। Zaheer sagarika1सागारिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी, पहली ही मुलाकात में जहीर सागारिका को इंप्रेस कर गये, फिर मुलाकातों का दौर बढ चला और अब ये रिश्ता शादी तक पहुंच गया।

27 नवंबर को सितारों का जमावड़ा
जहीर-सागारिका ने भले गुपचुप तरीके शादी रचा ली, और किसी को कानों-कान खबर नहीं होने दी, कहा जा रहा है कि zaheer sagarikaसोमवार 27 नवंबर को ताज पैलेस में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड की तमाम नामचीन हस्तियां शिरकत कर सकती है। इसके लिये बकायदा काम शुरु हो चुका है।