एक बच्‍चे की मां बन चुकी हैं गुल पनाग, रह चुकी हैं पूर्व मिस इंडिया, उड़ाती हैं जहाज, 6 महीने बाद खोला इतना बड़ा राज  

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस रहीं गुल पनाग ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बहुत ही बड़ा राज रिवील किया है । गुल इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे बेहतरीन पलों को इंज्‍वॉय कर रही हैं ।

New Delhi, Aug 03 : 39 साल की हो चुकीं गुल पनाग फिल्‍म एक्‍ट्रेस रह चुकी है, वो पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं, ट्रैवल शो करती हैं, मॉडलिंग करती हैं और तो और वो प्रोफेशनल पायलट भी हें । गुल पनाग ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज खोला है । ये राज सुनकर हर कोई हैरान तो हुआ ही है लेकिन गुल को बधाईयों का तांता लग गया है । जी हां, अगर आप गेस कर पा रहे हैं तो ये खुशी गुल के मां बनने से जुड़ी है ।

6 महीने का हुआ बेटा
गुल लंबे समय से फिल्‍मी पर्दे से दूर हैं और वो किसी के भी संपर्क में नहीं हैं । अब गुल ने खुद अपनी जिंदगी से जुड़ी एक खुशी सबके साथ शेयर की है । ये खुशी है उनके मां बनने की । गुल ने बताया कि उनका पहला बच्‍चा 6 महीने का हो गया है । गुल ने एक तस्‍वीर भी शेयर की है । ग्‍लैमर की दुनिया से अलग गुल मां के अंदाज में कुछ अलग सी नजर आ रही हैं ।

2011 में की शादी
आपको बता दें गुल पनाग ने 2011 में अपने पायलट ब्वॉयफ्रेंड ऋषि अटारी से शादी करके घर बसा लिया था । शादी के 7 साल बाद दोनों माता-पिता बन गए हैं । दोनों बहुत ही प्राईवेट लाइफ जीना पसंद करते हैं । एक इंटरव्‍यू में गुल ने ये बातें शेयर कीं , उन्‍होने कहा कि “मैं और ऋषि हमेशा से ही प्राइवेसी में यकीन करते रहे हैं और माता-पिता बनना एक स्पेशल एक्सपीरियंस है।”

बेटे का नाम है निहाल
गुल ने आगे बताया –  “हमने तय किया था कि पेरेंट्स बनने की इस प्रोसेस को हम पब्लिक अटेंशन से दूर रखेंगे। बेटा 6 महीने का हो चुका है और फिलहाल रोलर कोस्टर राइड पर है। बेटे के नाम के लिए कई जगहों से और कई लोगों ने सजेशन भेजे थे। लेकिन हमने नाम रखा है निहाल, जिसका मतलब खुशी होता है।”

आम आदमी पार्टी से लड़ा था चुनाव
गुल पनाग ने मॉडलिंग-एक्टिंग के साथ साल 2014 में आम आदमी पार्टी ज्‍वॉइन की थी । वो पार्टी की ओर से चंडीगढ़ से चुनाव में भी उतरी थीं । लेकिन लोगों ने उन्‍हें नहीं जिताया । गुल चुनाव हार गईं, यहां से बीजेपी की उम्‍मीदवार किरण खेर को जीत हासिल हुई थी ।

गुल हैं प्रोफेशनल पायलट
गुल पनाग जहाज उड़ाती हैं । जी हां, ग्‍लैमर की दुनिया से अलग वो एक पायलट भी हैं । साल 2016 में उन्‍हें इसका लाइसेंस मिला है । उनके पति भी एक पायलट हैं । अपने बेटे के साथ गुल ने एक पायलट ड्रेस में फोटो भी शेयर की हैं । गुल मिस इंडिया कॉनटेस्‍ट के दौरान मिस ब्यूटीफुल स्माइल का अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं । फिल्‍मों में भी उन्‍होने काफी काम किया है । फिलहाल गुल मदरहुड इंज्‍वॉय कर रही हैं । उनके फैंस ने उन्‍हें बधाईयां भेजी हैं ।