Video : पोर्ट एलिजाबेथ पहुंचते ही डांस करने लगे हार्दिक पांड्या, वीडियो हो रहा वायरल

Hardik Pandya

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
पोर्ट एलिजाबेथ में खिलाड़ियों के स्वागत में ढोल बजाये जा रहे थे, जिसे देखकर हार्दिक पांड्या डांस करने लग गये।

New Delhi, Feb 13 : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में 3-1 से आगे चल रही टीम इंडिया अब पोर्ट एलिजाबेथ पहुंच चुकी है, आज यहां पर दोनों टीमों के बीच पांचवां एकदिवसीय मुकाबला खेला जाएगा। पोर्ट एलिजाबेथ पहुंचने पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भव्य तरीके से स्वागत किया गया। भारतीय टीम जैसे ही होटल पहुंची, वहां पर पारंपरिक अंदाज में विराट सेना का स्वागत किया गया। खिलाड़ियों के स्वागत में ढोल बजाये जा रहे थे, जिसे देखकर हार्दिक पांड्या डांस करने लग गये।

हार्दिक पांड्या ने थिरकते हुए ली होटल में एंट्री
भारतीय टीम के स्वागत में पारंपरिक अंदाज में होटल के बाहर ढोल बजाया जा रहा था। जिसे देखकर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या डांस करने लगे, Hardik_Pandyaटीम इंडिया के ऑलराउंडर थिरकते हुए होटल के भीतर चले गये। पांड्या के साथ-साथ टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी भी इस स्वागत से खुश दिखे।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
हार्दिक पांड्या के डांस का ये वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, जहां से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। BCCI Logoइस वीडियो पर फैंस अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं, कुछ लोग पांड्या को डांस छोड़ अपने क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह दे रहे हैं।

पोर्ट एलिजाबेथ में सीरीज जीतने का मौका
पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में खेले जाने वाले मैच में एक बार फिर टीम इंडिया के पास पहली बार दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का मौका होगा, Team India6आपको बता दें कि 6 वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 3-1 से आगे चल रही है, अगर विराट सेना पोर्ट एलिजाबेथ में जीत दर्ज करती है, तो 26 साल के इतिहास में पहली बार दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतेगी।

जोहानिसबर्ग में गंवाया मौका
इससे पहले जोहानिसबर्ग में खेले गये चौथे एकदिवसीय मुकाबले में भी टीम इंडिया के पास मौका था, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज क्लासेन और डेविड मिलर की तूफानी पारी ने भारतीय टीम को इतिहास रचने से रोक दिया, pinkहालांकि भारतीय खिलाड़ी जिस तरह के फॉर्म में है, उसे देखकर फैंस को उम्मीद है कि पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया जरुर इतिहास रचेगी।

पोर्ट एलिजाबेथ में रिकॉर्ड खराब
आपको बता दें कि वैसे तो पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है, आज तक भारतीय टीम इस मैदान पर जीत हासिल नहीं कर सकी है, Team India viratइस मैदान पर हमेशा से ही टीम इंडिया के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आये हैं, कोई भी भारतीय बल्लेबाज सेंट जॉर्ज पार्क में आज तक शतक नहीं लगा सका है, ऐसे में रिकॉर्ड डराने वाला है, हालांकि भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं।

टीम इंडिया को सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा
अगर टीम इंडिया को इतिहास रचना है तो पोर्ट एलिजाबेथ में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा। सीरीज में टीम इंडिया 3-1 से आगे है, Hardik Pandya1साथ ही भारतीय बल्लेबाज और स्पिनर्स भी जबरदस्त फॉर्म में हैं, हालांकि चौथे एकदिवसीय में चहल और यादव उतने कारगर साबित नहीं हुए, जिसकी वजह से टीम इंडिया को ये मैच गंवाना पड़ा।

जबरदस्त फॉर्म में हैं विराट-धवन
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन जबरदस्त फॉर्म में हैं, दोनों के बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं, Shikhar viratहालांकि इन दोनों को छोड़ बाकी कोई भी बल्लेबाज कुछ भी खास नहीं कर सका है, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा लगातार रन बनाने के लिये संघर्ष करते दिखे हैं, वो एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं।

वनडे के बाद टी-20 सीरीज
आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 2-1 से जीती, फिर 6 वनडे मैचों की सीरीज में 4 मैचों में टीम इंडिया 3-1 से आगे हैं, Team India ODIवनडे सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की भी सीरीज खेली जाएगी। 26 साल के इतिहास में टीम इंडिया कभी भी दक्षिण अफ्रीकी धरती पर वनडे सीरीज नहीं जीत सकी है।