शराब के नशे में चूर हनीमून कपल ने रातों रात लिया इतना  बड़ा फैसला, आंख खुली तो उड़ गए होश

श्रीलंका के एक होटल में हनीमून मना रहे कपल ने कुछ ऐसा कर दिया जिसका पता उन्‍हें सुबह चला । नींद खुली तो उनके होश ही उड़ गए । पूरा माजरा आगे पढ़ें ।

New Delhi, Oct 18 : हनीमून पर श्रीलंका गए गीना और ली अमेरिका से हैं । शादी के बाद उन्‍होने अपने लिए हनीमून डेस्टिेनशन की सर्च की और श्रीलंका को इसके लिए परफेक्‍ट मानते हुए दोनों ने अपने बैग्‍स पैक कर लिए । जब वहां पहुंचे तो नजारे इतने खूबसूरत थे कि दोनों बस ये खूबसूरती देखते रह गए । श्रीलंका में हनीमून के लिए दोनों ने एक होटल बुक किया था । ये होटल बीच पर था और बेहद ही खूबसूरत भी । इस कपल ने यहां पहुंचकर बहुत इंज्‍वॉय किया । लेकिन एक रात शराब के नशे में इनसे कुछ गड़बड़ हो गई ।

शराब के नशे में खरीद लिया होटल
एक रात शराब के नशे में इस कपल ने होटल की लोकेशन से खुश होकर तय कर लिया कि वो इसे खरीद लेंगे । शराब के नशे में चूर गीना और  ली ये तक भूल गए कि वो अपने देश अमेरिका में नहीं बल्कि दूसरे देश श्रीलंका में हैं । इन दोनों ने नशे-नशे में होटल खरीदने का तय कर लिया । लेकिन होटल लीज पर था और इसकी लीज जल्‍द ही खत्‍म होने वाली थी ।

स्‍टाफ को बनाया मैनेजर
दोनों नशे से भरे हुए थे और उन्‍होने होटल खरीदने की पूरी प्‍लानिंग कर ली थी । उस वक्त होटल की कीमत 30,000 पाउंड बताई गई थी । कपल होटल की कीमत अदा करने के लिए राजी हो गया और वहां के एक स्टाफ मेंबर को अपनी ओर से होटल का मैनेजर भी बना दिया ।

नींद खुली तो गलती का एहसास हुआ
गीना और ली ये सारी डीलिंग कर सो गए । जब सुबह उठे और उनसे होटल खरीदने के बारे में पूछ गया तो इन्‍हें पता चला कि इनसे बड़ी गलती हो गई । दूसरे देश में होटल खरीदने के कानून के बारे में ये बिलकुल भी नहीं जानते थे । लेकिन ये होटल खरीदने के बारे में पूरी तरह से फैसला ले चुके थे लिहाजा इसके बारे में होटल के मालिक से बात की और लीज की रकम चुकाकर होटल को किसी और के हाथ में जाने से बचा लिया । ये वाकया पिछले साल जून का बताया जा रहा है ।

होटल को रेनोवेट कर की नई शुरुआत
जानकारी के अनुसार इस साल ये कपल दोबारा श्रीलंका पहुंचा और इस होटल को रिनोवेट किया, साथ ही नए सिरे से इसकी शुरुआत की । इसी साल जुलाई महीने में गीना और ली आधिकारिक रूप से होटल के सेल्स डायरेक्टर बन गए हैं और 7 बेडरूम वाले इस होटल को उन्होंने लकी बीच टेंगल का नाम दिया है । गीना ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि यह होटल बहुत ही सस्‍ता है, यहां की खूबसूरती अनमोल है ।