प्यार को परवान चढ़ा देंगे ये 7 तरीके, ऐसे पूरी होगी आपके पार्टनर की डिमांड !

PIC 1- PARTNER

क्या आप भी चाहते हैं कि आप अपने प्यार को परवान चढ़ाएं ? अगर हां तो ये 8 तरीके आपके पार्टनर की उस ख्वाहिश को पूरा कर सकते हैं।

New Delhi, Oct 11 : कई महिलाओं या पुरुषों को ये परेशानी होती है कि उनका पार्टनर उनसे प्यार नहीं करता। ऐसी स्थिति कई बार आपके लिए घातक भी साबित हो सकती है। क्योंकि बिना प्यार के कई बार लोग अवसाद के शिकार हो जाते हैं। इसलिए हमेशा अपनी इंटिमेसी लाइफ को स्वस्थ रखें। इसलिए हम आपके लिए कुछ तरीके लाए हैं। इससे हो सकता है कि आपका साथी आपको बेहद प्यार करना शुरू कर दे। इस तरह से आपकी शादीशुदा जिंदगी एक बार फिर से प्यार के सागर में डूब जाएगी। चलिए वो 8 तरीके आपको बताते हैं।

इंटिमेसी के लिए जरूरी प्यार का बंधन PIC 1- PARTNER
अगर आप चाहती हैं कि आपका साथी आपको इंटिमेसी के दौरान भरपूर प्यार दे, तो इसका सबसे पहला तरीका हम आपको बता रहे हैं। रेशम की पट्टियां खरीदें और फोरप्ले के वक्त अपने साथी के हाथों को सिर के ऊपर इस रेशमी पट्टियों से बांध दें। इसके साथ ही अपने साथी के सिर के नीचे तकिया रख दें, जिससे कि वो आपकी हर हरकत को देख सके। दरअसल पुरुषों को ये बेहद पसंद आता है जब उनकी साथ ही प्यार को परवान चढ़ाने के लिए पहल करती है। इसलिए एक बार ये कोशिश जरूर करें।

टिप टिप पानी में लगा दें आग PIC 2- PARTNER
जी हां पानी कई बार आपके अंदर की इंच्छाओं में आग लगा देता है। पुरुषों को शॉवर में अपने साथी के वक्त बिताना बेहद अच्छा लगता है। इसलिए अपने साथी की इच्छाओं को समझने की कोशिश करें। पानी की बूंदों के में प्यार का बेहद अलग ही आनंद होता है। बूंदों के बीच अपने साथी को चूमने में पुरुषों को बेहद आनंद मिलता है। इसलिए प्यार को परवान चढ़ाने के लिए शॉवर का भी इस्तेमाल करें।

फिल्म देखते देखते प्यार की सेटिंग PIC 3- PARTNER
कभी फिल्म देखने जाइए। आखिरी लाइन या फिर कॉर्नर की सीट लें। रोमांटिक फिल्म देखते हुए अपने दबे प्यार को बाहर लाने की कोशिश करें। एक दूसरे के साथ तब तक यहां वक्त बिताएं जब तक आपके अंदर की इच्छाएं ज्वलंत ना हो जाएं। ये एक ऐसा तरीका है जो बेहद ही शानदार कहा जा सकता है। सामने रोमाटिंक फिल्म हो और बंद लाइट में प्यार करने का मजा ही कुछ और होता है।

अकेलेपन को भी दोस्त बनाना सीखेंPIC 4- PARTNER
घर पर जब आप अपने साथी के साथ अकेली हैं। तो कुछ ऐसा पहनने की कोशिश करें कि आपकी शारीरीक खूबसूरती सामने आ सके। आपके इस अंदाज को देखकर आपके साथी की आंखों में आप उत्तेजना की चमक देख सकेंगी। प्यार एक बार फिर से परवान चढ़ेगा। कोशिश करें कि घर पर जब अकेले हों तो कई तरह के फॉर्मूले आप अपना सकते हैं। इस तरह से आपको भी एक अलग आनंद मिलेगा।

कभी अपने साथी को डांस मूव दिखाए ?PIC 5- PARTNER
डांस की वैसे तो कई फॉर्म होती हैं। लेकिन कुछ डांस मूव्स ऐसे होते हैं, जिन्हें महिलाएं बेहतरीन अंदाज में कर अपने साथी का दिल जीत सकती हैं। घर में अगर साथी के साथ अकेली हैं तो कोई डांस नंबर चलाकर उत्तेजक मूव्स करें। ऐसे डांस के जरिए भी आप अपने साथी को उत्तेजित होता हुआ पाएंगी। ऐसे डांस मूव्स आपके साथी की उत्तेजना बढ़ाने के साथ बेडरूम के माहौल को भी रोमांटिक बना सकते हैं।

प्यार की परिभाषा शरीर भी है PIC 6- PARTNER
कहते हैं आपकी बॉडी लैंग्वेज भी कई बार बहुत कुछ कह जाती है। अपनी हॉडी लैंग्वेज के जरिए भी आप अपने साथी को ये समझा सकती हैं आप संबंध बनाने की चाह रखती हैं। कोशिश कीजिए कि अपने साथी की कुछ हरकतों की आप नकल करें। यानी नॉटी बनने की कोशिश करें। इस तरह से आपके साथी के मन में उत्तेजना का ज्वार फूटता है। इस तरह से आप अपने संबंधों को चरम पर ला सकती हैं।

शरारत भी जरूरी हैPIC 7- PARTNER
पुरुषों को शरारत काफी पसंद आती है। खासकर महिलाएं जब उनके सामने कोई शरारत करती हैं, तो उनके दिल में अलग ही उमंग जाग उठती है। अपने पार्टनर के कान में कुछ बुदबुदाएं। वो सब कुछ बताने की कोशिश करें, जो आप उसके साथ करना चाहती हैं। अगर ये ना हो तो मैसेज के जरिए भी आप अपने दिल की बात अपने साथी को बता सकती हैं। प्यार को आगे बढ़ाने का ये शानदार तरीका है।