सहेली के जरिये मिली एक लड़के से, फिर शुरु हुआ ब्लैकमेलिंग और शर्मनाक हरकत

Indore rape

इंदौर की रहने वाली एक महिला ने दिल्ली के विजय नामक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

New Delhi, Dec 07 : इंदौर की रहने वाली एक महिला ने दिल्ली के एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है, महिला की शिकायत के मुताबिक युवक ने चुपके से उसका अश्लील वीडियो बना लिया, फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर दिल्ली बुलाया, फिर होटल और घर में ले जाकर कई बार उससे संबंध बनाये । युवक पिछले कुछ दिनों से लगातार रुपयों की मांग कर रहा है, पीड़ित महिला ने पुलिस और डीआईजी को मामले की शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है।

क्या है मामला ?
इंदौर की रहने वाली एक महिला ने दिल्ली के विजय नामक युवक पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाये, धोखे से अश्लील वीडियो बना लेने के बाद युवक लगातार पैसे की मांग करता रहा, Rape3इसके साथ ही युवक पर सुसाइड की धमकी देकर यौन शोषण करने का भी आरोप है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहेली के जरिये हुई पहचान
पीड़िता इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है, वो पति से विवाद के बाद पिछले सात साल से अपने मायके में ही रह रही हैं, Rape2करीब चार साल पहले वो अपनी एक सहेली के जरिये दिल्ली के रहने वाले विजय से मिली, दोनों ने नंबर एक्सचेंज किये, फिर दोनों के बीच चैटिंग शुरु हो गई, दोनों एक-दूसरे खूब बातें करते थे।

आत्महत्या की धमकी दे करता था ब्लैकमेल
विजय ने पीड़िता से कहा कि अभी उसकी शादी नहीं हुई है, वो उससे शादी करना चाहता है, महिला के ना मानने पर वो आत्महत्या की धमकी देने लगा, rape minorफिर उनसे मिलने इंदौर पहुंच गया, वहां वो महिला के घर पर ही ठहरा और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाएं, जब महिला ने जाने को कहा तो उसने वहां से जाने से मना कर दिया।

ब्लैकमेल कर बनाएं संबंध
जब महिला ने विजय को उसके घर से जाने को कहा, तो उसने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें महिला का नाम भी लिखा था, और आत्महत्या करने की धमकी देने लगा, Rape1इसके बाद उसने फिर महिला से शारीरिक संबंध बनाएं। महिला जैसे ही उसे मना करती, तो पहले तो वो इमोशनली ब्लैकमेल करने की कोशिश करता, अगर महिला ना मानती, तो फिर सुसाइड करने की धमकी देता।

फिर महिला को दिल्ली बुलाया
इंदौर से लौटने के बाद उसने महिला से बातचीत करते हुए बताया कि उसके पास उसका एक अश्लील वीडियो है, अगर वो उसे लेना चाहती है, Rape-signतो दिल्ली आ जाएं, जिसके बाद महिला दिल्ली पहुंची, वहां पर उसने उसे अपने रिश्तेदारों और घरवालों से बुलवाया, और उनका परिचय अपनी प्रेमिका के रुप में करवाया और कहा कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

वीडियो वायरल करने की धमकी
महिला के दिल्ली आने पर वो कभी घर पर तो, कभी होटल में ले जाकर संबंध बनाये, जब मैंने उससे उस वीडियो को डिलीट करने को कहा तो उसने हर बार बात टाल दी, solution-for-rapeजब भी मैं उससे शारीरिक संबंध बनाने से मना करती, तो फिर वो उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देता और जबरदस्ती मेरे साथ संबंध बनाता था।

2 लाख रुपये की मांग
पीड़ित महिला के अनुसार दिल्ली से वापस लौटने के बाद वो उससे दो लाख रुपये की मांग करने लगा, नहीं तो वीडियो वायरल करने की धमकी देता था, Rape 5महिला का आरोप है कि मना करने पर विजय ने अपने भाई के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट भी की, पीड़ित महिला ने बदनामी के डर से आरोपी को किस्तों में कुछ रुपये भी दिये, लेकिन उनकी डिमांड कम नहीं हुई, वो लगातार पैसों के लिये उसे परेशान करता रहा ।

आरोपी ने गर्भपात भी कराया
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी और उसकी मां ने उसका गर्भपात भी कराया है, महिला की शिकायत के बाद डीआईजी ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिये हैं। rape (1)फिलहाल पुलिस इस मामले में टिप्पणी करने से बच रही है, उनका कहना है कि जांच के बाद ही मामले में हम कुछ टिप्पणी कर सकेंगे।