मुकेश अंबानी की बेटी की शादी का कार्ड है इतना खास, कीमत इतनी कि आसानी से आ जाएगी एक कार

ईशा की शादी का ये कार्ड वायरल हो गया है । चलिए आपको इस कार्ड की कीमत सुना ही देते हैं, इस कार्ड की कीमत है पूरे …

New Delhi, Nov 12 : ईशा अंबानी की शादी का कार्ड आज सुर्खियों में छाया हुआ है । बेहद कीमती इस वेडिंग कार्ड में ऐसा काम किया गया है जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे । इस कार्ड की कीमत इतनी ज्‍यादा है कि आम आदमी इतने में एक 4 व्‍हीलर खरीद ले । इस ग्रेट ग्रैंड शादी के निमंत्रण कार्ड की कीमत सुनने से पहले दिल थाम लीजिए । बेहद खूबसूरत इस कार्ड को खास तैयार किया गया है ।

कीमत इतनी कि सुनकर दंग रह जाएं
मुकेश अंबानी देश के सबसे बड़े उद्योगपति हैं, और ईशा उनकी इकलौती बेटी । अब ऐसे में इस शादी की हर एक बात स्‍पेशल तो होगी है ।12 दिसंबर को होने वाली इस शादी के लिए ईशा अंबानी की शादी के इस न्‍यौते की हर तरफ चर्चा होना लाजमी है । ईशा की शादी का ये कार्ड वायरल हो गया है । चलिए आपको इस कार्ड की कीमत सुना ही देते हैं, इस कार्ड की कीमत है पूरे 3 लाख रुपए ।

चर्चा में है 3 लाख का कार्ड
जी हां अंबानी परिवार की इंकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड कोई आम कार्ड नहीं है । ये एक बॉक्स जैसा है, जिसे खोलने पर आपको सबसे पहले ‘IA’ लिखा हुआ दिखता है ।  ‘IA’  मतलब है ईशा-आनंद । जी हां दोनों के नाम के पहले अक्षर के साथ होती है इस कार्ड की शुरुआत । 3 लाख रुपए कीमत के इस कार्ड में शायद ही कोई ऐसी चीज हो जिसे रहने दिया गया है । धर्म, संस्‍कृति से लेकर नई डिजाइन सभी को लेकर खूबसूरती से तैयार किया गया है ये कार्ड ।

शादी का खूबसूरत कार्ड
मेन बॉक्स को जैसे ही खोला जाता है उसमें एक डायरी मिलती है । इस डायरी में शादी का इनवाइट दिया गया है । शादी से जुड़ी तमाम जानकारियां भी इसमे हैं । इस डायरी के चौथे पन्ने पर एक खास लेटर दिया गया है है जिसे ईशा और आनंद ने लिखा है । इस निमंत्रण पत्र में गुलाबी रंग का एक और खूबसरूत बॉक्स है जिस पर शुद्ध सोने की कढ़ाई की गई है । बॉक्स को खोलने पर गायत्री मंत्र बजता है ।

शादी का है माहौल
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ही नहीं इन दिनों रणवीर – दीपिका की शादी की भी खूब चर्चा है । बी-टाउन का ये हॉट कपल इसी महीने की 14 और 15 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है । इनके साथ ही देसी गर्ल और निक जोनास की भी शादी की खबरें फिजाओं में हैं । कुल मिलाकर अगले कुछ दिन शादी की धूम रहने वाली है ।