जीवा धोनी को मिला नया दोस्त, सलमान खान से है खास कनेक्शन

सोशल मीडिया पर जीवा की तस्वीरें अकसर वायरल होती रहती है, लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं, अब एक बार फिर से जीवा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

New Delhi, Sep 07 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी अपने पापा की तरह बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है, सोशल मीडिया पर तो कहा जाता है कि जीवा पॉपुलैरिटी में अपने पापा से भी आगे है। सोशल मीडिया पर जीवा की तस्वीरें अकसर वायरल होती रहती है, लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं, अब एक बार फिर से जीवा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने नये दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। उनके इस दोस्त का सलमान खान के साथ खास कनेक्शन है।

जीवा को मिला नया दोस्त
धोनी की बेटी जीवा स्वाभाव में भी बिल्कुल अपने डैडी की तरह कूल है, वो जल्दी ही नये दोस्त बना लेती हैं, इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग बढती जा रही है, आईपीएल 2018 में जीवा ने अपनी क्यूट और नटखट अदाओं से सभी का दिल जीत लिया था, आईपीएल के दौरान सोशल मीडिया पर उनकी खूब तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे, अब जीवा की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने नये दोस्त के साथ नजर आ रही हैं, ये उनका नया दोस्त सलमान खान का भांजा है।

सलमान खान का भांजा बना दोस्त
माही की बेटी के इस नये दोस्त का नाम आहिल शर्मा है, ये बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता के बेटे हैं। इन दिनों जीवा और आहिल के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है। खुद सलमान की बहन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों की कई क्यूट-क्यूट तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें दोनों एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

साक्षी ने भी पोस्ट की तस्वीरें
धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी जीवा और आहिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें जीवा धोनी बहुत प्यार से आहिल को गले लगाती नजर आ रही हैं, वहीं आहिल के हाथों में एक लड्डू है, जिसे वो मासूमियत के साथ खाने में बिजी हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान-माही के बीच दोस्ती
आपको बता दें कि सलमान खान और महेन्द्र सिंह धोनी के बीच अच्छी दोस्ती है, पिछले साल विराट कोहली और अनुष्का की शादी के मुंबई रिसेप्शन के बाद माही अपनी पत्नी के साथ सलमान के घर भी गये थे। अब सलमान खान की बहन रांची गई थी, तो वो धोनी के घर भी उनसे मिलने पहुंची। आहिल और जीवा की ये तस्वीरें धोनी के रांची वाले फॉर्म हाउस की है।

ग्रेसिया भी है जीवा की खास दोस्त
जीवा धोनी काफी फ्रेंडली मानी जाती है, वो दूसरे किसी भी बच्चे से तुरंत दोस्ती कर लेती है। आईपीएल के दौरान दूसरे क्रिकेटर की बच्चों के साथ जीवा ने खूब मस्ती की थी। सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया जीवा का काफी अच्छी दोस्त बन गई थी। उस दौरान दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।