पार्टी में दिखी लड़की पर टिक गई थी स्टार क्रिकेटर की निगाहें, 4 साल डेटिंग के बाद की सीक्रेट शादी

Kaif Wife1

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने 26 मार्च 2011 में पूजा यादव नाम की लड़की से शादी की।

New Delhi, Jan 23 : पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भारतीय टीम के लिये कई यादगार पारियां खेली हैं, एक जमाने में तो कैफ और युवराज सिंह की जोड़ी लोगों को खूब पसंद थी, कैफ अपनी जानदार फील्डिंग के लिये जाने जाते थे, भले वो लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हों, लेकिन आज भी लोग उनकी फील्डिंग की मिसाल देते हैं, उन्होने कई बार मुश्किल कैच पकड़ या रन आउट कर मैच का रुख बदल दिया था। लेकिन आज हम कैफ की क्रिकेट नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बात करेंगे, क्या आपको पता है कि इस क्रिकेटर की पत्नी का क्या नाम है।

2011 में की शादी
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने 26 मार्च 2011 में पूजा यादव नाम की लड़की से शादी की, कैफ की पत्नी दिखने में बेहद आकर्षक हैं, Kaif Wifeलेकिन वो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। पूजा पेशे से पत्रकार थी और नोएडा स्थित एक न्यूज चैनल में नौकरी करती थी, हालांकि शादी के बाद उन्होने नौकरी छोड़ दी ।

चार साल किया डेट
मोहम्मद कैफ और पूजा यादव ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया, हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात की जानकारी किसी को लगने नहीं दी, Kaif Wife2फिर जब 2011 में दोनों ने शादी की, तब जाकर लोगों को इस बात की जानकारी हुई कि दोनों 4 साल से डेट कर रहे थे अब शादी कर ली है।

लव स्टोरी
कैफ और पूजा के लव स्टोरी की शुरुआत इनके कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी, एक पार्टी में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज को उनके एक दोस्त ने पूजा से मिलवाया था, kaif-familyकैफ पूजा की खूबसूरती पर लट्टू हो गये थे और उनसे तुरंत दोस्ती कर ली। फिर दोनों का अक्सर मिलना-जुलना शुरु हो गया, देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गया, फिर दोनों ने शादी कर ली।

2002 से 2006 तक टीम इंडिया के लिये खेला
मोहम्मद कैफ इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन वो अभी भी घरेलू क्रिकेट में सक्रिय हैं, कभी यूपी रणजी टीम के कप्तान अब कैफ छत्तीसगढ से खेलते हैं, Kaif1उन्होने साल 2002 से 2006 तक भारतीय टीम के लिये खेला, उन्होने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 29 दिसंबर 2006 को खेला था।

बेटे का वीडियो वायरल
कुछ दिन पहले ही मोहम्मद कैफ के बेटे का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जूनियर कैफ बॉलिंग मशीन के सामने बल्लेबाजी करते दिख रहे थे। Kaif sonवो कवर ड्राइव लगाने की कोशिश कर रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, कई क्रिकेट दिग्गजों ने वीडियो देख कैफ के बेटे की तारीफ की थी।

सचिन ने की तारीफ
मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी कैफ के बेटे के इस वीडियो को शेयर किया था, साथ ही उन्होने लिखा था कि जूनियर कैफ ने अच्छा खेला, sachin-tendulkarबहुत बढिया कवर ड्राइव शॉट लगाया, हमेशा ऐसे ही खेलते रहना। सचिन तेंदुलकर से बेटे के लिये ऐसा कम्पलीमेंट सुन मोहम्मद कैफ भी गदगद हो गये होंगे।

पॉपुरलर गेमिंग डेस्टीनेशन
बताया जा रहा है कि मोहम्मद कैफ के बेटे का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो पॉपुलर गेमिंग डेस्टीनेशन स्मैश का है,Kaif2 इसमें कैफ का बेटा बॉलिंग मशीन का सामना कर रहे हैं, वो खुलकर अपने शॉट खेल रहे हैं, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
भले कैफ इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हों, लेकिन वो अक्सर अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, आपको बता दें कि Kaifइंटरनेशनल क्रिकेट से दूर होने के बाद कैफ ने राजनीति में भी नई पारी खेली थी, उन्होने 2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर इलाहाबाद के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वो चुनाव हार गये।