लिपस्टिक बताएगी गर्लफ्रेंड का मूड कैसा है, अनोखी रिसर्च

अगर आपको अपनी दोस्‍त का मूड जानना है तो उसकी लिप्स्टिक पर गौर कर ये बात पता लगाई जा सकती है । हैरान ना हो ये खास आर्टिकल पढ़ें ।

New Delhi, Jan 31: लड़कियों का तैयार होने में समय लगाना भले उनके पार्टनर को पसंद ना हो, लेकिन ड्रेसिंग अप गर्ल्‍स का फेवरेट होता है । सुंदर दिखना सुंदर लगना उन्‍हें पसंद है, और इसमें उनका साथ देता है मेकअप । क्‍या आप जानते हैं, आपकी गर्लफ्रेंड का मूड आज कैसा है ये आप उसके लिप्स्टिक के रंग को देखकर जान सकते हैं । इतना ही नहीं लिप्स्टिक के कलर को देखकर आप किसी भी लड़की के बारे में जान भी सकते हैं ।

पिंक शेड के वैरिएशन्‍स इस मूड को बताते हैं
अगर आपकी गर्लफ्रेंड हल्‍का गुलाबी यानी बेबी पिंक कलर लगाती हैं तो वो बेहद रोमांटिक मूड मेंहैं । ऐसी लड़कियां नेचर से काफी नाजुक होती हैं । ऐसी लड़कियों को आप अच्‍छे स्‍वभाव से इंप्रेस कर सकते हैं । अगर लड़की ने डार्क पिंक या हॉट पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है तो वो डेफिनेटली एनर्जी से भरपूर होंगी । ऐसी लड़कियां लाइफ में भी काफी पॉजिटिव होती हैं । वो फन लविंग होती हैं, वो बोरिंग से मौकों को भी हैप्‍पी कर देती हैं ।

डार्क कलर की अपनी है मिस्‍ट्री
अब बात करते हैं डार्क कलर यूल करने वाली लड़कियों की । वाइन कलर या कहें डार्क मैरून, ये रंग सबको अपनी ओर आकर्षित करता है और कुछ इसी मिजाज की होती हैं ये वाला लिपकलर लगाने वाली लड़कियों जो सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचना चाहती हैं । इस कलर का इस्‍तेमाल करने वाली लड़कियां काफी बोल्‍ड होती हैं । ब्राइट रेड या सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां एकदम आत्‍मविश्‍वास से भरी होती है । कॉन्फिडेंस इनमें कूट – कूट कर भरा होता है ।

लाइट शेड्स इन्‍हें होते हैं पसंद
लिप्‍स पर हल्‍के रंग की लिप्स्टिक लगाने वाली लड़कियां खुद में ही रहना पसंद करती हैं । वो किसी को आकर्षित करने के मूड में नहीं रहती । उन्‍हे बेवजह के रिलेशन बनाना पसंद नहीं होता । आप इन्‍हे रिजर्व स्‍वभाव वाला भी कह सकते हैं । कुछ लड़कियां एडवेंचर्स होती हैं जो बोलउ कलर्स लगाना पसंद करती हैं जैसे ब्‍लू, ब्‍लैक या पर्पल । बोल्‍ड और बिंदास ये कलर्स कम ही लड़कियां इस्‍तेमाल करती हैं ।