इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिये धड़कता है कुलदीप यादव का दिल, कंगारुओं के खिलाफ रचा था इतिहास !

kuldeep-yadav

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कुलदीप यादव इस समय हर किसी के नजर का नूर बने हुए हैं, उन्होने वनडे सीरीज में कंगारुओं को रौंदने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

New Delhi, Oct 09 : चाईनमैन गेंदबाज कुलदीप यादव इन दिनों छाये हुए हैं, वो कंगारु बल्लेबाजों को खूब परेशान कर रहे हैं, एकदिवसीय सीरीज में हैट्रिक लेकर इतिहास रचने वाले कुलदीप ने रांची में खेले गये पहले टी-20 मैच में भी अच्छा प्रदर्शन किया और दो विकेट चटकाए। अपनी घूमती गेंदों से बल्लेबाजों को दिन में तारा दिखाने वाले कुलदीप का दिल भी एक हसीना के लिये खूब धड़कता है, क्या आपको पता है कि उनकी ड्रीम गर्ल कौन है ?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे कुलदीप यादव इस समय हर किसी के नजर का नूर बने हुए हैं, Kuldeep Yadav Viratउन्होने वनडे सीरीज में कंगारुओं को रौंदने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम को जिस एक मैच में जीत मिली, उस मुकाबले में ये गेंदबाज नहीं खेल रहा था।

खैर, अब बात करते है कुलदीप यादव की ड्रीम गर्ल की, दरअसल चाइनामैन गेंदबाज से सवाल किया गया कि वो किसके साथ डिजर्टेड आईलैंड पर अकेले जाना चाहेंगे, Kuldeep yadav5तो इस उभरते हुए सितारे ने चौंकाने वाला जवाब दिया, उन्होने जिस हसीना का नाम लिया, वो भारतीय नहीं हैं, लेकिन अपने देश की विश्व सुंदरी हैं।

हालांकि कुलदीप जिस हसीना के साथ डिजर्टेड आईलैंड पर जाना चाहते हैं, वो भले ही भारतीय ना हो, लेकिन बॉलीवुड से उनका शानदार कनेक्शन है, Jacquelineजी हां, उन्होने कई हिन्दी फिल्मों में काम किये हैं। अब तो आप भी समझ गये होंगे, कि कुलदीप जैकलीन फर्नांडीज को आईलैंड पर ले जाना चाहते हैं।