सचिन तेंदुलकर की बेटी के नाम से बनाया फेक अकाउंट, फिर कर दिया कांड

sara tendulkar 1

सचिन तेंदुलकर की बेटी के नाम से एक शख्स ने फेक अकाउंट बनाया था, उस अकाउंट का इस्तेमाल वो गंदे कामों में करता था, जिस से सचिन की बेटी बदनाम हो रही थी

New Delhi, Mar 08: सचिन रमेश तेंदुलकर, ये नाम क्रिकेट के भगवान का है, जिस ने 23 साल लंबे करियर के दौरान वो सब हासिल किया जिसकी कल्पना तक कोई नहीं कर पाता है, भारत में तो सचिन को भगवान का दर्जा हासिल है ही, उनके परिवार के सदस्यों की भी काफी इज्जत की जाती है। सचिन की निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी नहीं छिपा है, इतने सालों तक भारत के दिलो पर छाए रहने के कारण लोग उनकी हर बात से वाकिफ हैं, उनकी बेटी सारा तेंदुलकर और बेटे अर्जुन को भी लोगों का उतना ही प्यार मिल रहा है, लेकिन कुछ सिरफिरे किस्म के लोग होते हैं जो मशहूर लोगों के नाम का फायदा उठाकर नीच हरकतें करते हैं।

एक शख्स की नीच हरकत
सचिन तेंदुलकर की बेटी पिछले काफी समय से चर्चा में है, कुछ महीने पहले ही एक शख्स गिरफ्तार हुआ था, वो सचिन की बेटी से एकतरफा प्यार करता था, उस ने सारा को फोन के जरिए परेशान भी किया था, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था, उसके पास से जो चिट्ठियां मिली थी, उस से उस के गलत इरादों का पता चल रहा था।

अब बनाया फर्जी अकाउंट
उस मुसीबत से सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा किसी तरह से उबरी ही थी, लेकिन अब एक शख्स ने फिर से उनका नाम ले कर गलत काम किया है, मुंबई पुलिस ने एक आदमीको गिरफ्तार किया है, इसका नाम है नितिन शिसोदे, इस ने सारा के नाम से सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाया था। उसके जरिए वो गलत काम किया करता थआ।

नेताओं के खिलाफ लिखता था
नितिन नाम के इस शख्स ने सरा तेंदुलकर के नाम से फर्जी ट्वीटर अकाउंट बनाया हुआ था, वो इस अकाउंट से देश के बड़े बड़ेनेताओं के खिलाफ गलत बातें लिखता था। इस से सारा को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा था, सोशल मीडिया पर लोगों को लगता था कि वो सारी बातें सारा ही लिखती हैं। इस से वो बिना कुछ किए ही चर्चा में आ रही थी।

सारा ने की थी शिकायत
इसके बारे में पता चलने पर सारा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, मुंबई पुलिस ने 4 महीने की जांच के बाद नितिन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि नितिन ने पिछले साल अक्टूबर में सारा के नाम से ट्वीटर अकाउंट बनाया था। उस ने महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार के बारे में गलत बातें लिखी थी।

आरोपी का कंप्यूटर जब्त
पुलिस ने आरोपी नितिन शिसोदे को धारा 420 और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से मोबाइल फोन और कंप्यूटर जब्त किया है, जिससे फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया गया था. पुलिस का कहना है कि आईपी पता लगाने में समय लगा, जिसके बाद ही आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई. फिलहाल अब सारा की समस्या खत्म हो गई है।

सारा काफी पॉपुलर हैं
सचिन तेंदुलकर की बेटी होने के कारण सारा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं, उनके बारे में जानने की दिलचस्पी सभी के अंदर है, लेकिन इस तरह की हरकत किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जा सकती है, आप किसी के पैन हो सकते हैं इसका मतलब ये नहीं है कि उसकी निजी जिंदगी में ताक झांक करने लग जाए, उसके नाम का गलत इस्तेमाल करने लगें. इस से संबंधित शख्स को बहुत परेशानी उठानी पड़ती है।