गूगल मैप के चक्कर में हो गया इस कपल का तलाक, पति ढूंढ रहा था लोकेशन लेकिन पत्‍नी की असलियत सामने आ गई

जिसके बाद शादी टूटने के अलावा कोई और तरीका नहीं बचता । विदेश में रहने वाले कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Oct 16 : पढ़कर इस खबर को मजाक मत समझ लीजिएगा, ये सच है और आप ये कहानी जानकर हैरान रहने वाले हैं । जी हां एक पत्‍नी को पति ने गूगल मैप के जरिए कुछ ऐसा करते हुए देख लिया कि उसके बाद तलाक के सिवा कोई चारा ही नहीं बचा । जी हां दुनिया में कई बार पति-पत्‍नी एक दूसरे को कुछ ऐसा करते हुए पाते हैं जो शादी के नियमों को तोड़ने वाला माना जाता है । जिसके बाद शादी टूटने के अलावा कोई और तरीका नहीं बचता । लेकिन विदेश में रहने वाले कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे ।

किसी के साथ नहीं हुआ ऐसा कभी
दरअसल एक महिला को उसके पति ने किसी और पुरुष के साथ देख लिया । उस महिला को इस बात की उम्‍मीद भी नहीं थी कि वो इस तरह से पकड़ी भी जा सकती है । वो आराम से अपने प्रेमी के साथ जब क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही थी तभी उसके पति की नजर उस पर पड़ गई  ।आप हैरान होंगे ये जानकर कि उसने अपनी पत्‍नी को गूगल मैप के जरिए पकड़ लिया ।

गूगल मैप ने खोली महिला की पोल
जानकारी के अनुसार ये व्‍यक्ति गूगल मैप पर रूट देख रहा था तभी इसी दौरान उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी और पुरुष के साथ है । इस शख्‍स ने देखा कि उसकी पत्नी किसी दूसरे पुरुष के साथ बेंच पर बैठी हुई है । उसकी पत्‍नी बैठी हुई थी और दूसरा आदमी उसकी गोद में लेटा हुआ था । महिला उसके सिर पर हाथ फेर रही थी ।

पेरू का है मामला
जानकारी के अनुसार पेरू की सिटी लीमा में गूगल ने ये तस्वीरें कैप्चर की थी । ये शख्‍स उस समय हैरान रह गया जब इसने अपनी पत्‍नी को किसी और के साथ देखा, पहले उसे संदेह हुआ फिर उसने गौर से देखा । उसने देखा कि तस्वीर में दिख रही फोटो उसकी बीवी जैसी है. इतना ही नहीं, कपड़े भी वैसे ही थे जैसे उनकी पत्नी के पास थे । ये मामला 2013 की है । हालांकि खबर अब तेजी से वायरल हो रही है । बाद में पति ने पत्‍नी को तलाक दे दिया ।