इस भारतीय क्रिकेटर ने ‘हवा’ में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, तो मिला ऐसा जबाव

Mayank Agarwal

इस युवा क्रिकेटर ने घरेलू क्रिकेट में वो कारनामा किया है, जो सचिन और द्रविड़ जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नही कर पाये।

New Delhi, Jan 02 : रणजी ट्रॉफी में धमाल मचाने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, इस सीजन में उन्होने कर्नाटक के लिये शानदार बल्लेबाजी की, हालांकि उनकी टीम का सफर क्वार्टर फाइनल तक ही रहा, लेकिन मयंक ने अपनी बल्लेबाजी से दिग्गजों का ध्यान खींचा, आपको बता दे कि इस युवा क्रिकेटर ने घरेलू क्रिकेट में वो कारनामा किया है, जो सचिन और द्रविड़ जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी नही कर पाये।

खास अंदाज में किया प्रपोज
क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने बेहद ही खास अंदाज में अपने प्यार को शादी के लिये प्रपोज किया है, आपको बता दें कि Mayank Agarwal1मयंक लंदन के मशहूर लंदन आई पर आशीता को प्रपोज किया, उनके प्रपोज करने का तरीका इतना निराला था कि आशीता मना नहीं कर पाई और तुरंत शादी के लिये हां कह दिया, जल्द ही ये जोड़ी सात फेरे लेती दिखेगी।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज ने अपने रोमांटिक अंदाज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जहां से उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। mayank Agarwal4लोग उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं, कोई उन्हें भविष्य के लिये शुभकामनाएं दे रहा है, तो कोई मजे ले रहा है, हालांकि ज्यादातर लोगों के कमेंट पॉ़जिटिव है।

प्रपोज के अंदाज की मिसाल
मयंक अग्रवाल इस सीजन में रिकॉर्ड 1160 रन बना चुके हैं, घरेलू क्रिकेट में किसी भी भारतीय खिलाड़ी द्वारा बनाये गया, ये अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है, mayank Agarwal3क्रिकेट के बाद उन्होने अपने शानदार प्रदर्शन को प्यार के पिच पर भी जारी रखा, उन्होने अपनी प्रेमिका आस्था सूद को कुछ ऐसे अंदाज में प्रपोज किया, कि आने वाले दिनों में दुनिया उनके अंदाज की मिसाल देगी।

लंदन आई
सोशल मीडिया पर मयंक अग्रवाल के प्यार करने का अनोखा तरीका तेजी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि mayank agarwaljpgलंदन आई टेम्स नदीं के किनारे बना एक झूला है, जहां से पूरे लंदन का शानदार नजारा दिखता है, इसी पर मयंक आस्था को लेकर गये हैं, हवा में पहुंचने के बाद उन्होने शादी के लिये उन्हें प्रपोज किया था।

लंबे समय से कर रहे थे डेट
कर्नाटक के युवा बल्लेबाज और आस्था सूद काफी अच्छे दोस्त हैं, आस्था अक्सर उनके साथ सार्वजनिक स्थलों पर स्पॉट की जाती थी, Mayank Agarwal2दोनों ने कभी भी अपने प्यार को छुपाया नहीं, यही वजह है कि वो उनके साथ छुट्टियां मनाने लंदन तक चली गई। मयंक ने आस्था के हां कहने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा कि इसे शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है।

रनों की बारिश
2017-18 सीजन की शुरुआत मयंक अग्रवाल के लिये शानदार रही, हैदराबाद के खिलाफ उन्होने रन नहीं बनाया, mayank Agarwal6लेकिन महाराष्ट्र के खिलाफ पहली पारी में उन्होने तिहरा शतक ठोंक दिया, नवंबर 2017 के आखिर तक वो बल्ले से रन बरसाते रहे, इस महीने उन्होने 4 मैचों की सात पारियों में 1033 रन बनाकर विश्व रिकॉर्ड बना दिया।

बना दिया विश्व रिकॉर्ड
कर्नाटक के युवा सलामी बल्लेबाज ने एक महीने में सबसे ज्यादा रन बनाकर विश्व रिकॉर्ड बना दिया है, उनसे पहले ये रिकॉर्ड जिम्बॉबे के एंडी फ्लावर के नाम दर्ज था, mayank Agarwal5उन्होने नवंबर 2000 में एक महीने में 753 रन बनाये थे, अब ये मयंक अग्रवाल के नाम दर्ज हो चुका है। आपको ये भी बता दें, कि एक महीने में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में मयंक अकेले भारतीय खिलाड़ी हैं।

आईपीएल टीम
घरेलू क्रिकेट के साथ-साथ मयंक आईपीएल भी खेलते हैं, वो अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं, Mayank-Agarwalआपको बता दें कि वो पुणे सुपरजायंट्स और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैग्लोर की तरफ से खेल चुके हैं, इसी महीने आईपीएल के लिये नीलामी होनी है, संभावना है कि उन्हें अच्छी कीमत मिल सकती है।