बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी यहां पहुंचे, कर रहे हैं प्रैक्टिस

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी फिलहाल चर्चाओं में हैं। अब वो सुकून तलाशने के लिए एक खास जगह पहुंचे हैं और कुछ खास बातें मीडिया को बताई हैं।

New Delhi, Mar 24: हाल ही में मोहम्मद शमी काफी विवादों से जूझ रहे थे। हालांकि इस बीच बीसीसीआई द्वारा उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है और अब वो अपना ध्यान पूरी तरह से खेल पर ही लगाना चाहते हैं। इसके लिए वो अब एक ऐसी जगह पहुंचे हैं, जहां उन्हें सुकून भी मिल रहा है और वो शांति से अपनी प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। आइए इस बारे में आपको बताते हैं।

IPL की तैयारियों में जुटे
शमी अब IPL की तैयारियों में जुट गए हैं। इसके लिए वो दून पहुंचे हैं। शुक्रवार की सुबह वो दून पहुंचे और अभिमन्यु क्रिकेट स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया। शमी बताते हैं कि बीते दिनों उनका वक्त काफी खराब गुजरा, जिसे वो अब याद नहीं करना चाहते हैं। दरअसल उनकी पत्नी ने उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था।

बीसीसीआई की तरफ से क्लीन चिट
हालांकि इसके बाद बीसीसाआई की तरफ से उन्हें इस मामले में क्लीन चिट मिल चुकी है। उनका कहना है कि अपने बच्चों को अपने पास रखने के लिए वो कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। शमी का कहना है कि दून का मौसम उन्हें काफी पसंद है। इसके अलावा यहां का माहौल भी उन्हें काफी पसंद है। अब वो सब कुछ भुलाने और नई जिंदगी जीने के लिए तैयार हैं।

शमी ने बताई खास बात
शमी का कहना है कि यहां आकर अब वो कुछ दिनों तक अपने खेल पर ही फोकस करना चाहते हैं। जाहिर सी बात है कि बीसीसीआई के फैसले से उनको नया जीवनदान मिला है। अब शमी भी बीसीसीआई के भरोसे पर खरा उतरना चाहते हैं। शमी का कहना है कि वो दोनों बच्चों के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। वो अपने बच्चों को भी अपने ही पास रखना चाहते हैं।

कानून पर है भरोसा
उन्हें उम्मीद है कि कानून इस मामले में भी उनके हक में फैसला सुनाएगा। बताया जा रहै है कि शमी अब यहां सुबह और शाम प्रैक्टिस करेंगे। फिलहाल वो तीन दिनों तक देहरादून में ही रहेंगे। आपको बता दें कि शमी अपनी पत्नी के साथ विवादों को लेकर चर्चाओं में है। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ धारा 307 , 498 ए , 506 , 328, 34 और 376 समेत कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

पत्नी ने लगाए हैं ये आरोप
फिलहाल ये केस पुलिस की जांच के सामने विचाराधीन है। इसकी जांच रिपोर्ट फिलहाल सामने आना विचाराधीन है। मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन ने मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे। बीसीसीआई ने इस केस में उन्हें बरी कर दिया है। आईपीएल शुरू होने से पहले ये शमी के लिए अच्छी खबर है। वो जल्द ही दिल्ली डेयर डेविल्स के प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा लेंगे।