लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी के हमशक्‍ल ने कह दी इतनी बड़ी बात, खुद नरेन्‍द्र मोदी भी जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक मोदी से नाराज चल रहे हैं । इस नाराजगी में उन्‍होने लिया है एक बड़ा फैसला । अभिनंदन के अब बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करना चाहते ।

New Delhi, Oct 05 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक के बयान ने सभी को हैरान कर दिया है । अभिनंदन को आप उनके नाम से नहीं लेकिन उनके इस चेहरे से जरूर जानते होंगें । वो प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जैसे दिखते हैं और कई बार चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के लिए प्रचार करते आए हैं ।  प्रधानमंत्री मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक का हालिया बयान बीजेपी को भी चौंका सकता है ।

बीजेपी के लिए प्रचार नहीं करेंगे
उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले अभिनंदन पाठक ने हाल ही में मीडिया से कहा कि वह अब आगे से बीजेपी के लिए प्रचार नहीं करेंगे । पाठक का दावा है कि वो ऐसा इसलिए करना चाहते हैं क्‍योंकि आज जनता मोदी सरकार से नाराज हो गई । बीजेपी पर पाठक ने पीएम को नीचा दिखाने का आरोप लगाया है ।

“बीजेपी पीएम के विपरीत काम कर रही है”
पाठक ने कहा – मैं यह देखकर अचंभित हूं कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी जो सोचते हैं और कहते हैं, बीजेपी वास्तव में इसके विपरीत काम कर रही है. लोग मुझसे पूछ रहे हैं ‘अच्छे दिन कब आएंगे?” आपको बता दें साल की शुरुआत में पाठक ने गोरखपुर उपचुनाव में बीजेपी का डोर टू डोर कैंपेन में हिस्‍सा लिया था, लेकिन पार्टी को हार का सामना करना पड़ा ।

पाठक जनता के क्रोध से परेशान
पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने कहा – मुझे मुझे शाप दिया जा रहा है और पीटा जा रहा है । इन्हीं सभी कारणों से मैंने 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ में और कांग्रेस के लिए प्रचार करने का फैसला किया है । पाठक के मुताबिक वह इसके लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से भी मिल चुके हैं । राज बब्बर ने उन्‍हें आश्वासन दिया है कि वह इस बारे में सोनिया गांधी से मिलेंगे और उनकी मुलाकात तय करवाएंगे ।

प्रधानमंत्री से कोई शिकायत नहीं
अभिनंदन पाठक के मुताबिक वो बीजेपी से परेशान हैं, पीएम मोदी से नहीं । प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए पाठक ये भी कहते हैं कि – “प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को दुनिया भर में एक बेहतर छवि दी है । मेरी शिकायत पार्टी के साथ है, न कि प्रधान मंत्री के साथ । पाठक ने कहा कि बीजेपी सिर्फ अपने ‘मन की बात’ को सुनाने पर ध्‍यान दे रही है, आम आदमी के दिल के बात कौन सुनेगा ।