सुप्रीम कोर्ट की वकील से इस नेता ने की सगाई, पिता रह चुके हैं दो राज्यों के मुख्यमंत्री

Rohit shekhar

सगाई के बाद बीजेपी नेता रोहित शेखर और अपूर्वा शुक्ला दिल्ली के मैक्स अस्पताल पहुंचे, जहां पर पूर्व सीएम एन डी तिवारी का इलाज चल रहा है, दोनों ने उनसे आशीर्वाद लिया।

New Delhi, Apr 09 : एमपी के इंदौर की रहने वाली अपूर्वा शुक्ला ने बीजेपी नेता रोहित शेखर से सगाई कर ली। दोनों ने दिल्ली में एक सादे समारोह में कुछ रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई, सगाई के बाद दोनों दिल्ली के मैक्स अस्पताल पहुंचे, जहां पर उन्होने एन डी तिवारी से आशीर्वाद लिया। आपको बता दें कि बीजेपी नेता रोहित शेखर यूपी और उत्तराखंड के सीएम रह चुके एनडी तिवारी के बेटे हैं।

कौन है अपूर्वा शुक्ला ?
आपको बता दें कि अपूर्वा शुक्ला मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली हैं, और दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं, Apurva Shuklaउनके पिता भी पेशे से वकील हैं और बार एसोसिएशन इंदौर में कई प्रमुख पदों पर रह चुके हैं। अब वो पूर्व सीएम एनडी तिवारी के परिवार की बहू बनने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इसी साल रोहित शेखर और अपूर्वा सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत कर सकते हैं।

सादे समारोह में की सगाई
पूर्व सीएम के बेटे और बीजेपी नेता रोहित शेखर ने बेहद सादे समारोह में सगाई की। रिंग सेरेमनी में दोनों परिवारों के खास लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी मौजूद थे। Rohit shekhar1दोनों को आशीर्वाद देने के लिये रोहित की मां उज्जवला शर्मा तिवारी और अपूर्वा के परिजन भी मौजूद थे। दोनों परिवारों के लोगों ने सगाई के बाद नये जोड़े को उज्जवल भविष्य के लिये आशीर्वाद दिया।

सगाई के बाद दोनों पहुंचे मैक्स अस्पताल
सगाई के बाद रोहित शेखर और अपूर्वा शुक्ला दिल्ली के मैक्स अस्पताल पहुंचे, जहां पर पूर्व सीएम एन डी तिवारी का इलाज चल रहा है। Rohit shekhar2मालूम हो कि यूपी के तीन बार और उत्तराखंड के एक बार सीएम रह चुके एन डी तिवारी पिछले कई दिनों से बीमार हैं और मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। पूर्व सीएम को पिछले साल सितंबर में ही ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, तब से वो मैक्स हॉस्पीटल में भर्ती हैं।

डीएनए टेस्ट के बाद मिला था अधिकार
मालूम हो कि रोहित शेखर ने कुछ साल पहले दावा किया था, कि वो कांग्रेस नेता एन डी तिवारी के बेटे हैं। जब उन्हें उनके अधिकार नहीं मिले, ndtiwariतो उन्होने अपनी मां उज्जवला शर्मा के साथ अपना अधिकार पाने के लिये कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। फिर कोर्ट ने साल 2014 में एन डी तिवारी और रोहित का डीएनए टेस्ट कराने का आदेश दिया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

कांग्रेस नेता ने की शादी
डीएनए रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद बुजुर्ग नेता एनडी तिवारी ने ना सिर्फ रोहित शेखर को अपना बेटा माना, बल्कि साल 2014 में ही उन्होने रोहित की मां उज्जवला शर्मा से शादी भी की थी। ND Tiwariनारायण दत्त तिवारी ने रोहित को उनका अधिकार दिया। तब से बीजेपी नेता रोहित शेखर अक्सर अपने पिता एनडी तिवारी के साथ नजर आते हैं।

पिता कांग्रेसी बेटे ने ज्वाइन की बीजेपी
आपको बता दें कि दो राज्यों में सीएम रह चुके एनडी तिवारी कांग्रेसी हैं, लेकिन उनके बेटे रोहित शेखर बीजेपी से जुड़े हैं। N D Tiwariबीजेपी ज्वाइन करने पर एनडी तिवारी ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया था। तब कहा जा रहा था कि दोनों पिता-पुत्र बीजेपी ज्वाइन करेंगे, लेकिन पूर्व सीएम ने बीजेपी की सदस्यता नहीं ली, उन्होने सिर्फ बेटे को बीजेपी ज्वाइन करने पर आशीर्वाद दिया था।