आत्‍महत्‍या से पहले बनाया था अधूरी ख्‍वाहिशों का वीडियो, मामा-भांजी की प्रेम कहानी सुनकर परिवार भी हैरान

मामा-भांजी की अधूरी प्रेम कहानी उनके मरने के बाद पूरी हो गई, परिवार भी इस खबर से सन्‍न रह गए । दोनों के शव एक साथ दरख्‍त से लटके मिले थे ।

New Delhi, Nov 12 : यूपी के फतेहपुर जिले में बकेवर थाने के एक गांव में प्रेमी युगल की आत्‍महत्‍या से पहले का एक वीडियो पुलिस के हाथ लग गया है । इस प्रेमी युगल ने मरने के बाद एक होने की इच्छा जाहिर की है । इस वीडियो को देखकर दोनों के परिजन हैरान हैं । लड़की ने ये वीडियो अपने रिश्‍तेदार को भेजा था और अपने भाई को भी, लड़की के भाई को तो वीडियो नहीं मिल पाया पर दोस्‍त ने भी डर के मारे वीडियो को पुलिस के साथ शेयर नहीं किया ।

पुलिस को बरामद हुआ वीडियो
रिश्‍ते में मामा-भांजी लगने वाले मुमताज और सरवरी के शव पेड़ से लटके हुए मिले थे । दोनों ने मरने से पहले एक वीडियो बनाकर अपनी आखिरी इच्‍छा परिवार के सामने रखी थी । मुमताज ने ये वीडियो अपने दोस्‍त को भेजा था, इससे पहले कि वो वीडियो देखता सरवरी और मुमताज के शव पेड़ से लटके होने की खबर आ गई । जिसके बाद डर के कारण वो ये बात किसी को नहीं बता सका । मामला 3 नवंबर का है, जब दोनों के शव गांव के ही एक शख्‍स के खेत में पेड़ से लटके मिले थे ।

2 नवंबर को भागे थे मामा-भांजी
गांव गुटैयाखेड़ा के रहने वाले मुमताज और सरवरी रिश्ते में मामा-भांजी लगते थे । वो जानते थे कि उनके रिश्‍ते को उनका परिवार स्‍वीकार नहीं करेगा इसीलिए दोनों 2 नवंबर की रात को भाग निकले थे । 3 नवंबर को सुजावलपुर गांव के बलवंत सिंह के खेत में दोनों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले थे। दोनों एक दूसरे की बाहों में थे। शव के हाथ बंधे होने के कारण शुरुआत में हत्या की आशंका जाहिर की गई थी।

युवक के मोबाइल से हुआ खुलासा
मुमताज और सरवरी की इस प्रेम कहानी को खुलासा उन्‍हीं के मोबाइल फोन से हुआ । पुलिस को मौके से मोबाइल फोन बरामद हुआ था, जिसकी पड़ताल करने पर ये राज सामने आया । मुमताज ने ये वीडियो बनाकर अपने दोस्त सद्दाम को 2 नम्‍बर की रात एक बजकर 57 मिनट में भेजा था । इसी वीडियो को मुमताज ने अपने भाई के मोबाइल में भी भेजा था लेकिन वह उस वक्‍त सेंड नहीं हो सका था।

आखिरी इच्‍छा
मुमताज और सरवरी ने वीडियो में अपनी आखिरी इच्‍छा बताई है । मुमजात के मोबाइल पर मिली रिकार्डिंग कें उसने जिसमें दोनों की कब्र एक जगह पर बनाने की बात कही है। साथ ही दोनों परिवारों के एक साथ मिलकर रहने की इच्छा जाहिर की । रिकॉर्डिंग सुनकर दोनों ही परिवारों ने मुमताज और सरवरी की आवाज होने की पुष्टि की । रिश्ते में मामा भांजी मुमताज और सरवरी का परिवार उनके इस कदम से सदमे में है ।