एक्टिंग से पहले अजय देवगन के साथ ये काम कर चुकी हैं प्रीटी जिंटा, खुद किया खुलासा

priti

असिस्टेंट डायरेक्टर के बाद प्रीटी जिंटा ने साल 2001 में रिलीज फिल्म ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ में अजय के साथ स्क्रीन भी शेयर कर चुकी हैं।

New Delhi, Mar 25 : लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर एक्ट्रेस प्रीटी जिंटी इन दिनों आईपीएल की वजह से सुर्खियों में हैं। प्रीटी के फिल्मी करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल खुद ही किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन ने बताया कि बड़े परदे पर एंट्री मारने से पहले वो क्या काम करती थीं ? आपको बता दें कि प्रीटी जिंटा ने मनीषा कोइराला और सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म दिल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, उसके बाद उन्होने क्या कहना और कोई मिल गया जैसी शानदार फिल्में की।

एक्टिंग से पहले करती थी ये काम
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीटी जिंटा के फिल्मी करियर के 20 साल हो चुके हैं, इस मौके पर उन्होने खुलासा करते हुए बताया कि preity zinta3एक्टिंग से पहले वो फिल्म इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। प्रीटी ने आगे बोलते हुए कहा कि उन्होने अजय देवगन की फिल्म हकीकत में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

अजय देवगन के साथ कर चुकी हैं स्क्रीन शेयर
मालूम हो कि असिस्टेंट डायरेक्टर के बाद प्रीटी ने साल 2001 में रिलीज फिल्म ये रास्ते हैं प्यार के में अजय के साथ स्क्रीन भी शेयर कर चुकी हैं। Ajay Devgn preityइस फिल्म में प्रीटी के काम को लोगों ने खूब सराहा था। हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस से जितनी उम्मीद की गई थी, उनका करियर उतना लंबा नहीं चल सका। लेकिन इन दिनों वो क्रिकेट की वजह से खूब सुर्खियों में हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन हैं प्रीटी
आपको बता दें कि आईपीएल-2018 का काउंट डाउन शुरु हो चुका है। 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। zinta IPLकिंग्स इलेवन पंजाब ने इस बार कई नये खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। नेस वाडिया के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस इस टीम की सह मालकिन है।

2016 में की शादी
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीटी ने 28 फरवरी 2016 को अपने ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी रचाई थी, अक्सर सोशल मीडिया पर वो अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। priti1ये कपल रोमांटिक डेस्टिनेशन्स पर छुट्टियां बिताने जाता रहता है, जिसकी तस्वीरें दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

नये कप्तान के साथ उतरेगी टीम
किंग्स इलेवन पंजाब इस सीजन में नये कप्तान के साथ मैदान में उतरने को बेताब है। आपको बता दें कि फ्रेंचाइजी ने इस साल टीम की कमान ऑफ स्पिनर अश्विन को सौंपा है, Ashwinहालांकि टीम के कप्तानी के रेस में युवराज सिंह भी शामिल थे। लेकिन टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग ने अश्विन को कप्तान बनाने की वकालत की, उन्होने कहा कि युवी को सिर्फ बल्लेबाजी पर फोकस करना है, इसलिये उन्हें इस दबाव से मुक्त रखा गया है।

युवी और गेल जैसे दिग्गज टीम में शामिल
किंग्स इलेवन पंजाब ने इस साल युवराज सिंह और क्रिस गेल जैसे धुरंधर खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। Yuvi gayleटीम के मेंटर सहवाग ने कहा कि यदि गेल और युवी 3-4 मैच भी जीता देते हैं, तो उन पर लगाया गया पैसा वसूल हो जाएगा। आपको बता दें कि युवराज और गेल को किंग्स इलेवन ने बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा है। गेल पर तो किसी भी टीम ने बोली भी नहीं लगाई, जिसके बाद आखिरी दिन उन्हें किंग्स इलेवन ने खरीदा।

राहुल पर रहेगी नजर
युवा बल्लेबाज के एल राहुल को प्रिटी जिंटा ने 11 करोड़ की बोली लगाकर खरीदा है। इस युवा बल्लेबाज पर सबकी नजर टिकी होंगी, KL Rahulक्योंकि आईपीएल में उनका प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। हालांकि हालिया प्रदर्शन उनका उतना खास नहीं रहा है। उन्होने श्रीलंका में खेली गई ट्राई सीरीज में मिले मौके का ज्यादा फायदा नहीं उठाया, लेकिन राहुल के बारे में कहा जाता है कि वो किसी भी मैदान में किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को खेल सकते हैं।

8 अप्रैल को पंजाब का पहला मैच
आपको बता दें कि आईपीएल में पहला मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। dhoni Rohitजबकि किंग्स इलेवन पंजाब का पहला मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स से 8 अप्रैल को खेला जाएगा, दोनों ही टीमें नये कप्तान के साथ पहली बार मैदान में उतरेगी। आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स में गौतम गंभीर की सात साल बाद वापसी हुई है।