अश्विन की पत्नी ने शादी की पहली रात का खोला राज, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की थी शरारत

R Ashwin

अश्विन की पत्नी प्रीति ने बताया कि उनकी शादी की पहली रात टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने उनके कमरे में एक बड़ी खुराफात कर दी थी।

New Delhi, Nov 16 : टीम इंडिया के आलराउंडर आर अश्विन की शादी की पहली रात से जुड़ा राज सामने आया है, दरअसल इस राज से पर्दा किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी प्रीति अश्विन ने उठाया है, उन्होने बताया कि उनकी शादी की पहली रात टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने उनके कमरे में एक बड़ी खुराफात कर दी थी, अच्छी बात ये रही, कि तब अश्विन के लिये ये खुराफात दोगुनी मुश्किल लेकर नहीं आई थी, प्रीति के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने इस पर कमेंट्स भी किये।

इसी सप्ताह अश्विन की शादी की सालगिरह
आपको बता दें कि अश्विन ने इसी सप्ताह सोमवार को अपनी शादी की 6ठीं सालगिरह मनाया, सोशल मीडिया पर स्टार स्पिन गेंदबाज ने अपनी पत्नी प्रीति के लिये प्यार भरा संदेश पोस्ट किया, prithi ashwin1उन्होने लिखा कि हमें शादी किये हुए 6 साल हो गये, ये वक्त कितनी तेजी से निकल गया, कठिन समय में भी मेरे साथ खड़ी रहने के लिये तुम्हारा शुक्रिया प्रीति।

प्रीति ने भी ट्वीट किया
स्टार गेंदबाज के इस ट्वीट के बाद उनकी पत्नी ने भी ट्वीट किया, उन्होने सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर लिखा, prithi narayan2शुक्रिया, कठिन वक्त को हमने मिल कर मुकाबला किया, इसके साथ ही उन्होने ये भी लिखा कि क्या तुम्हें लगता है कि हमारी शादी इतनी मजबूत है कि हम साथ में केटो (डाइट) ले सकते हैं। उनका इशारा कहीं बाहर जाकर डिनर करने का था, अश्विन ने भी उनकी इस इच्छा को पूरा किया।

शादी की तस्वीर पोस्ट की
इसके कुछ देर बाद प्रीति ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होने शादी की सालगिरह की बधाई दी, साथ ही शादी की तस्वीर भी पोस्ट किया, prithi ashwinउन्होने अपनी शादी की पहली रात क्या हुआ था, इसका भी खुलासा किया, उन्होने लिखा कि आज के ही दिन 6 साल पहले हमारी शादी हुई थी और हम कोलकाता गये थे, मुझे परिवार वालों ने बताया था कि अश्विन को सोने देना क्योंकि अगले दिन उन्हें टेस्ट मैच खेलना था, लेकिन उस रात हमारे कमरे में कुछ अलार्म छुपाकर रखे गये थे, जो पूरी रात बजते रहे, अच्छी बात ये थी कि अगले दिन टीम इंडिया को बल्लेबाजी करनी थी, जिस वजह से उन्हें कुछ राहत मिली।

प्रीति का पहला टेस्ट मैच
प्रीति ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा कि वो मेरा पहला टेस्ट मैच था, मैं बहुत घबराई हुई थी, R Ashwin1साथ ही उत्साहित भी थी, लेकिन मुझे सबसे ज्यादा नाकामी तब लगी, जब मैं मैदान पर अपने पति को पहचान ना सकीं, जबकि वो तीन सौ विकेट लेने की ओर बढ रहे थे। आपको बता दें कि अश्विन की पत्नी उन महिलाओं में शामिल हैं, जो क्रिकेट देखना पसंद नहीं करती थी, हालांकि शादी के बाद वो अक्सर मैदान पर मैच देखते नजर आ जाती हैं।

रात भर सो नहीं पाए स्पिन गेंदबाज
रात भर रह-रह कर अलॉर्म बजने की वजह से स्टार गेंदबाज उस रात सो नहीं पाये थे, अगले दिन उन्हें मैच भी खेलना था, R Ashwin4हालांकि उनकी किस्मत अच्छी थी कि टीम इंडिया ने इस टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी चुनी, जिस वजह से उन पर कोई दवाब नहीं पड़ा, अगर उस मुकाबले में टीम गेंदबाजी चुनती, तो शायद अश्विन के लिये थोड़ी मुश्किल पैदा हो सकती थी, क्योंकि पूरी रात वो सो नहीं पाए थे।

13 नवंबर 2011 को शादी
अश्विन ने अपनी दोस्त प्रीति नारायण से शादी की है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढाई की थी, ashwin3तभी दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे, बाद में दोनों के परिवारों को उनके बारे में पता चला, और वो शादी के लिये मान गये। फिर बड़ी धूम-धाम से अश्विन और प्रीति की शादी 13 नवंबर 2011 को किया गया, उनकी शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शामिल हुए थे।

अश्विन-प्रीति की दो बच्चियां
आपको बता दें कि 11 जुलाई 2015 को अश्विन पहली बार पापा बने थे, प्रीति ने एक खूबसूरत सी बच्ची को जन्म दिया था, Prithi narayan1इस बच्ची का नाम दोनों ने अकीरा रखा है, फिर अगले साल 21 दिसंबर 2016 को प्रीति ने एक और बच्ची को जन्म दिया। लेकिन उन्होने 5 दिनों तक ये खबर सबसे छुपा कर रखी, जब प्रीति से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होने बताया था कि तब उनके पति को आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर और टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया था, वो नहीं चाहती थी कि इस खबर से स्पॉटलाइट हटें, इसलिये उन्होने दूसरी बच्ची के जन्म की खबर को छुपा कर रखा था।

अपने पति को भी कर चुकी हैं ट्रोल
आपको बता दें कि प्रीति नारायण एक बार अपने पति अश्विन को भी खुद सोशल मीडिया पर ट्रोल कर चुकी हैं, prithi narayanइसी साल टीम इंडिया ने बंगलुरु में टेस्ट मैच जीता था, इस मुकाबले में अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद प्रीति ने उत्साह जाहिर करते हुए अश्विन और ईशांत शर्मा की एक तस्वीर पोस्ट की, और उनसे वो तस्वीरें डालने की गुजारिश की, जो मुद्राएं उन्होने खेलते हुए मैदान में बनाई थी।