अनुष्का के बाद एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिकेटर के प्यार में हुई क्लीन बोल्ड

Bumrah

विराट कोहली के बाद अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार के इसी भंवर में फंस सकते हैं।

New Delhi, Feb 13 : क्रिकेटर्स और बॉलीवुड का रिश्ता बेहद खास हैं, इन दोनों दुनियाओं की कई बड़ी हस्तियों ने एक-दूजे को दिल दिया, प्यार किया, साथ जीने-मरने की कसम भी खाई, हाल ही में कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अपना हमसफर बनाया है, दोनों ने इटली में सात फेरे लिये, विराट के बाद अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी प्यार के इसी भंवर में फंसते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस राशि खन्ना उन्हें काफी पसंद करती है।

कौन है राशि खन्ना ?
आपको बता दें कि राशि खन्ना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस है, उन्होने हाइपर, जिल, शिवम, सन ऑफ सत्यमूर्ति -2 जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया, Raashi-Khanna2इसके साथ ही राशि खन्ना जॉन अब्राहम के साथ मद्रास कैफे में भी नजर आ चुकी हैं, हालांकि बॉलीवुड में अभी वो उतना पहचान नहीं बना पाई है।

बुमराह के लिये देखती हैं क्रिकेट
मालूम हो कि राशि खन्ना को क्रिकेट देखना बेहद पसंद है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो क्रिकेट देखना चाहती हैं, उन्होने एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल किया था, Rashi Khannaकि वो जसप्रीत बुमराह की वजह से ही क्रिकेट मैच देखती हैं, और सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तारीफ में पोस्ट करती हैं।

खूबसूरत एक्ट्रेस फिदा
24 वर्षीय जसप्रीत बुमराह ने क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेते हैं, उन्होने अब तक एकदिवसीय मैचों में 61, टी-20 में 40 विकेट हासिल किये हैं, Raashi-Khanna1इसके साथ ही हाल में हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होने डेब्यू किया था, जिसमें उन्होने तीन मैचों में 14 विकेट हासिल किये। ऐसे में किसी भी खूबसूरत एक्ट्रेस का उन पर फिदा होना भी लाजिमी है।

आईपीएल से मिली पहचान
टीम इंडिया में जगह बना चुके जसप्रीत बुमराह को पहचान आईपीएल से मिली, वो मुंबई इंडियंस के लिये खेलते हैं, Bumrah3अपने अलग बॉलिंग एक्शन की वजह से वो औरों से अलग लगते हैं, साथ ही स्लग ओवरों का उन्हें मास्टर खिलाड़ी माना जाता है। इस साल भी मुंबई इंडियंस ने ऑक्शन से पहले ही उन्हें रिटेन कर लिया था।

बुमराह को अकरम की सलाह
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट खेल रहे हैं, पिछले दिनों पाक के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने उन्हें सुझाव देते हुए कहा था किBumrah वो आईपीएल का मोह छोड़ काउंटी क्रिकेट खेंले, अगर वो काउंटी खेलेंगे, तो फिर इंग्लैंड दौरे पर कहर बरपा सकते हैं, इसलिये उन्हें बीसीसीआई से इजाजत लेकर एक महीने काउंटी क्रिकेट खेलनी चाहिये।

इतिहास रचने के करीब है टीम इंडिया
आपको बता दें कि आज टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पोर्ट एलिजाबेथ में पांचवा एकदिवसीय मैच खेला जाएगा, Team India6अगर ये मुकाबला टीम इंडिया जीतती है, तो इस जीत के साथ ही इतिहास बन जाएगा, क्योंकि भारतीय टीम 26 साल के इतिहास में आज तक दक्षिण अफ्रीका में कोई भी वनडे सीरीज नहीं जीत पाई है, ऐसे में आज विराट सेना के पास अच्छा मौक है कि पोर्ट एलिजाबेथ में ही सीरीज को लॉक कर लिया जाए।

पोर्ट एलिजाबेथ का रिकॉर्ड है डराने वाला
मालूम हो कि पोर्ट एलिजाबेथ का रिकॉर्ड भारतीय टीम को डराने वाला है, इस मैदान पर आज तक टीम इंडिया कोई मैच नहीं जीत सकी है,Team India virat इतना ही नहीं इस मैदान पर कभी भी टीम इंडिया 200 रन का आंक़़ड़ा भी पार नहीं कर सकी है, लेकिन इस बार विराट टीम के हौसले देखकर लग रहा है, कि ये टीम इस मैदान पर नये कीर्तिमान गढेगी।

3-1 से सीरीज में आगे
भारतीय टीम 6 वनडे मैचों की सीरीज में 3-1 से आगे हैं, चौथे मैच में भारतीय स्पिनर्स उतने कारगर नहीं रहे, जिसकी वजह से दक्षिण अफ्रीका मैच जीतने में सफल रही, Team India ODIहालांकि भारतीय फैंस को उम्मीद है कि पोर्ट एलिजाबेथ में ही टीम इंडिया सीरीज जीत लेगी। वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।