सादगी में जीवन जीते हैं रतन टाटा के बड़े भाई, साधारण फ्लैट में रहते, मोबाइल से भी दूरी

Ratan-Tata-Jimmy-Tata (1)

जिमी टाटा ने कभी मोबाइल फोन नहीं रखा, उनके लिये समाचार पत्र ही सूचना का एक मात्र स्त्रोत है, लेकिन इसके बावजूद वो टाटा ग्रुप के हर गतिविधियों से वाकिफ रहते हैं।

New Delhi, Jan 20 : टाटा समूह के मुखिया रतन टाटा अपनी सादगी तथा दरियादिली के लिये जाने जाते हैं, रतन टाटा की तरह ही उनके भाई जिमी टाटा भी हैं, हालांकि वो लाइमलाइट से दूर रहते हैं, जिमी टाटा की सादगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि उनके पास ना तो मोबाइल फोन है और ना ही कई आलीशान बंगला।

फ्लैट में रहते हैं
रतन टाटा के भाई मुंबई स्थित कोलाबा के एक साधारण से फ्लैट में रहते हैं, रिपोर्ट के मुताबिक जिमी टाटा ने कभी मोबाइल फोन नहीं रखा, उनके लिये समाचार पत्र ही सूचना का एक मात्र स्त्रोत है, लेकिन इसके बावजूद वो टाटा ग्रुप के हर गतिविधियों से वाकिफ रहते हैं।

हर्ष गोयनका ने किया ट्वीट
रतन टाटा के भाई जिमी के बारे में उद्योगपति हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर जानकारी दी है, उन्होने जिमी टाटा की तस्वीर भी साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, ज्यादातर लोग उनके बारे में जानने के लिये उत्सुक हैं।

क्या लिखा
हर्ष गोयनका ने कहा, रतन टाटा के छोटे भाई जिमी टाटा के बारे में जानते हैं, ये मुंबई के कोलाबा में दो बेडरुम के फ्लैट में रहते हैं, टाटा ग्रुप की तरह वो सुर्खियों से दूर रहते हैं, हर्ष गोयनका के अनुसार जिमी की बिजनेस में कभी दिलचस्पी नहीं रही, वो स्क्वैश के अच्छे खिलाड़ी हैं, हर बार हर्ष गोयनका को हरा देते हैं।