ऐसे शुरु हुई थी हिटमैन और रितिका की लव स्टोरी, फिल्मी अंदाज में किया था प्रपोज

युवराज सिंह की राखी सिस्टर को रोहित शर्मा ने फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया, 28 अप्रैल 2015 को वो रितिका को लेकर बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर गये, वहां घुटनों पर बैठकर उन्होने शादी के लिये प्रपोज किया।

New Delhi, Sep 29 : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने करीब तीन साल पहले 13 दिसंबर 2015 को स्पोर्ट्स मैनेजर रितिका सजदेह से शादी की थी। रितिका और रोहित की जोड़ी शानदार लगती है, अकसर रितिका अपने पति को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती है। शादी से पहले करीब 6 साल तक दोनों ने डेट किया, उसके बाद रोहित ने रितिका को प्रपोज किया, आइये आपको बताते हैं कि भारतीय कप्तान की लव स्टोरी शुरु कैसे हुई।

स्पोर्ट्स मैनेजर थी रितिका
शादी से पहले रितिका स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं, इसी सिलसिले में रोहित से उनकी मुलाकात हुई, रोहित से पहले स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह रितिका के क्लाइंट थे, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। युवी रितिका को बहन मानते हैं और उनसे राखी बंधवाते हैं। रोहित शर्मा भी बाद में उनके क्लाइंट बन गये, दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई, जो बाद में प्यार में बदल गया। जिसके बाद दोनों ने फैसला लिया, कि अब आगे पूरी जिंदगी एक साथ बितानी है।

फिल्मी कहानी से कम नहीं है लव स्टोरी
रितिका और रोहित शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, रोहित ने गुपचुप तरीके से रितिका को 6 साल डेट किया, लेकिन किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई, हालांकि 2015 आईसीसी विश्वकप के दौरान रोहित की मिस्ट्री गर्ल की खबरें सुर्खियां बनने लगी थी, ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि रितिका सजदेह ही थी, इसी साल के आखिर में दोनों ने शादी कर ली।

फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज
युवराज सिंह की राखी सिस्टर को रोहित शर्मा ने फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया, 28 अप्रैल 2015 को वो Ritika को लेकर बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर गये, वहां घुटनों पर बैठकर उन्होने शादी के लिये प्रपोज किया। दरअसल इस मैदान को रोहित अपने लिये लकी मानते हैं, इसी मैदान पर 11 साल की उम्र में उन्होने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी, इसी वजह से जीवन की नई पारी के लिये भी उन्होने इसी मैदान को चुना।

युवराज ने दी थी चेतावनी
एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने बताया था कि पहली बार वो रितिका से एक एड शूट के सिलसिले में मिले थे, पहली बार जब उन्होने Ritika को देखा, तो युवी पाजी ने कहा कि उसकी तरफ देखना भी मत, बहन है मेरी, जिसके बाद मैंने कुछ नहीं बोला, फिर हमने एड शूट किया, उसके बाद हमें बताया गया कि आवाज की कुछ प्रॉब्लम है, तो दुबारा से शूट करना पड़ेगा, जिसके बाद मैंने छोटा सा ब्रेक लेकर वहां से बाहर निकला, तो रितिका मेरे पास आई और मुझसे कहा कि अगर मैं आपकी कोई मदद कर सकूं, तो बताएं। इसके बाद हमारी दोस्ती हो गई, जो शादी तक पहुंच गई।