युवराज की बहन को 6 साल डेट करने के बाद रोहित शर्मा ने की थी शादी, ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका शादी से पहले स्पोर्ट्स मैनेजर थी, उनके क्लाइंट में युवराज सिंह से लेकर रोहित शर्मा जैसे स्टार क्रिकेटर शामिल थे।

New Delhi, Sep 21 : टीम इंडिया आज एशिया कप में बांग्लादेश से भिड़ेगी, बतौर कप्तान रोहित शर्मा के लिये ये पहला बड़ा टूर्नामेंट है, रोहित पहले दोनों मुकाबले जीत चुके हैं, आज टीम बांग्लादेश से भिड़ेगी, हालांकि टीम इंडिया के फॉर्म को देखते हुए चिंता की कोई बात नहीं है, खैर, आज हम क्रिकेट की नहीं बल्कि कप्तान रोहित शर्मा के पर्सनल लाइफ की बात करेंगे, उनकी पार्टनर रितिका के साथ उनके लव स्टोरी की बात करेंगे। आइये बताते हैं कि कैसे रोहित और रितिका की लव स्टोरी शुरु हुई।

मिस्ट्री गर्ल से प्यार
साल 2015 आईसीसी विश्वकप के दौरान रितिका सजदेह अकसर टीम इंडिया को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती थी, उस समय रितिका मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर हो गई थी, हालांकि रोहित और रितिका की सतर्कता की वजह से गिने-चुने लोग ही उनके रिश्ते के बारे में जानते थे। दोनों साल 2009 से डेट कर रहे, लेकिन पब्लिक प्लेस में एक साथ घूमने से परहेज करते थे, जिसकी वजह से इनका रिश्ता छुपा हुआ था।

फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज
रोहित शर्मा ने 28 अप्रैल 2015 को फिल्मी अंदाज में रितिका प्रपोज किया था, तब हिटमैन रितिका को लेकर बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर ले गये, वहां पर वो घुटनों के बल बैठकर उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया, दरअसल ये मैदान रोहित के लिये बेहद खास है, उन्होने इसी मैदान से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी, 11 साल की उम्र में इसी मैदान पर उन्होने पहला मैच खेला था, इसी वजह से जिंदगी की नई पारी की शुरुआत के लिये भी हिटमैन ने इसी जगह को चुना, प्रपोज करने के बाद रितिका रोहित को हां कहा।

दोस्त से हमसफर बनने की कहानी
रोहित ने रितिका को प्रपोज करने के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और लिखा था कि मेरी सबसे अच्छी दोस्त से हमसफर तक का सफर, आपसे अच्छा कोई और नहीं मिल सकता था, रोहित जहां भी क्रिकेट खेलने जाते हैं, रितिका उनके साथ नजर आती हैं। मुंबई के कफ परेड की रहने वाली रितिका क्रिकेट की शौकीन तो हैं ही, साथ ही वो अपने पति रोहित शर्मा की बहुत बड़ी फैन हैं। वो अकसर मैदान में अपने पति को चीयर करते नजर आती हैं।

युवी की बहन
आपको बता दें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका शादी से पहले स्पोर्ट्स मैनेजर थी, उनके क्लाइंट में युवराज सिंह से लेकर रोहित शर्मा जैसे स्टार क्रिकेटर शामिल थे। युवी रितिका को बहन मानते हैं और उनसे राखी बंधवाते हैं। रोहित और रितिका की पहली मुलाकात का भी किस्सा बड़ा दिलचस्प है। दरअसल एक एड शूट के लिये पहली बार रोहित रितिका से मिले थे। रोहित उन्हें देख ही रहे थे, कि युवराज सिंह ने हिटमैन को पहले ही चेतावनी दे दी, कि वो मेरी बहन है, उससे दूर रहना, हालांकि युवी की चेतावनी के बाद रोहित ने रितिका को पटा कर शादी कर ली।