पत्रकार की बेटी के प्यार में क्लीन बोल्ड हुआ टीम इंडिया के ये क्रिकेटर, दिसंबर में लेंगे सात फेरे

टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर ने लिखा है कि हम साथ में समय बिताते थे, लेकिन सार्वजनिक रुप से हम कभी साथ नहीं घूम पाये, लेकिन अब हम साथ में घूम भी सकते हैं।

New Delhi, Sep 20 : केरल के युवा क्रिकेटर संजू सैमसन ने अपनी शादी की घोषणा कर दी है। संजू ने बताया कि वो इसी साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की क्लासमेट रही लड़की के साथ सात फेरे लेंगे। 23 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी का ऐलान किया है। उन्होने अपनी मंगेतर चारु के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

ऐसे किया प्यार का इजहार
संजू सैमसन ने फेसबुक पर लिखा कि 22 अगस्त 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें Hi लिखकर भेजा था, इस दिन से अब तक करीब पांच साल हो चुके हैं, मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था, मैं दुनिया को बताना चाहता हूं, कि मैं इनसे प्यार करता हूं, ये मेरे लिये कितनी खास हैं।

अब साथ घूम सकते हैं
युवा क्रिकेटर ने आगे लिखा है कि हम साथ में समय बिताते थे, लेकिन सार्वजनिक रुप से हम कभी साथ नहीं घूम पाये, लेकिन अब हम साथ में घूम भी सकते हैं, हमारे परिजनों का शुक्रिया, जो इस रिश्ते के लिये खुशी-खुशी मान गये। आपको बता दें कि चारु के पिता बी रामेश कुमार वरिष्ठ पत्रकार हैं।

दिसंबर में शादी
चारु के पिता ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि संजू सैमसन और उनकी बेटी की शादी इसी साल 22 दिसंबर को होगी, रोमेश कुमार ने कहा उनकी बेटी और संजू दोनों मार इवानियोस कॉलेज में साथ पढाई करते थे, बच्चों ने एक-दूसरे को पसंद किया, फिर परिवार वालों ने उनकी पसंद पर सहमति जता दी, जिसके बाद शादी की तारीख फिक्स कर ली गई है। फिलहाल चारु पोस्ट ग्रेजुएशन की पढाई कर रही हैं।

टीम इंडिया के लिये भी खेल चुके हैं संजू
आपको बता दें कि संजू सैमसन सीमित ओवरों के अच्छे क्रिकेटर माने जाते हैं, वो टीम इंडिया के लिये भी खेल चुके हैं, लेकिन अभी अपना स्थान पक्का नहीं कर पाये हैं, इसी वजह से इन दिनों टीम से बाहर हैं। आईपीएल में इस साल संजू को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बड़ी बोली लगाकर खरीदा था। फिलहाल वो इंडिया ए टीम का हिस्सा हैं।