सपना चौधरी का नया रुप आया सामने, राधे मां से जुड़ा कनेक्शन

डांस सनसनी सपना चौधरी को बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी शो से भी ऑफर मिल रहे हैं, वो आने वाले दिनों में कलर्स चैनल के शो लाडो-वीरपुर की मर्दानी में काम करती दिखेंगी।

New Delhi, Dec 20 : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी के स्टारडम में जबरदस्त इजाफा हुआ है, अब हालत ये हो गई है कि सपना हरियाणा में स्टेज डांस करती कम दिखती है और मुंबई में ज्यादा समय बिताती है। डांस सनसनी को बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी शो से भी ऑफर मिल रहे हैं, वो आने वाले दिनों में कलर्स चैनल के शो लाडो-वीरपुर की मर्दानी में काम करती दिखेंगी, इस शो में वो आइटम डांस करेंगी।

राधे मां के साथ तस्वीर वायरल
बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सपना को भले एक से एक ऑफर मिल रहे हों, लेकिन उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, Sapna Radhe21जिससे वो परेशानी में पड़ सकती है, दरअसल सपना का राधे मां के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस तस्वीर में वो राधे मां के आगे हाथ जोड़े खड़ी हैं।

बिग बॉस से बढा स्टारडम
आपको बता दें कि सपना चौधरी 26 नवंबर को बिग बॉस के घर से बाहर हुई, वहां से लौटने के बाद उन्होने फरीदाबाद में एक स्टेज शो किया, Sapna 4जबकि फिल्म और टीवी शो की वजह से वो बार-बार मुंबई के चक्कर लगा रही हैं। सपना अभय देओल की फिल्म नानू की जानू में आइटम डांस करती दिखेंगी, इसके अलावा उन्हें टीवी शो से भी ऑफर मिलने शुरु हो गये हैं।

अभय देओल के साथ फिल्म
सोशल मीडिया सनसनी सपना चौधरी बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ एक फिल्म में काम कर रही है, आपको बता दें sapna-chaudhary1कि ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी, पिछले दिनों सपना का अभय देओल के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, कहा जा रहा था कि वो फिल्म में लीड रोल कर रही है, लेकिन फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि वो फिल्म में सिर्फ एक आइटम नंबर करेगी।

साल भर छायी रही सपना
हरियाणवी डांस सेंशेसन सपना चौधरी 2017 में सालों भर गूगल पर छायी रही, गूगल सर्च इन ईयर 2017 में एंटरटेनर में तीसरे स्थान पर रही, sapna-chaudharyये उनके लिये किसी उपलब्धि से कम नहीं है। आपको बता दें कि सपना के बारे में कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह फैलाते हैं, या फिर बदनाम करने की साजिश करते हैं, उसका उल्टा असर होता है और सपना का स्टारडम बढता ही जाता है।

कौन है सपना चौधरी ?
आपको बता दें कि सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था, वो मूल रुप से हरियाणा की रहने वाली हैं, Sapna Chaudhry (1)उन्होने शुरुआती पढाई रोहतक में हुई है, क्योंकि उनके पिता वहां एक निजी कंपनी में काम करते थे। साल 2008 में उनके पिता का अचानक निधन हो गया था, तब सपना की उम्र महज 12 साल थी, पिता के गुजर जाने के बाद घर में दूसरा कोई कमाने वाला नहीं था, जिसके बाद सपना चौधरी ने सिंगिंग और डांसिंग को ना सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के बलबूते अपने परिवार को भी चलाया।

कम उम्र में संभाली जिम्मेदारी
सपना के करीबियों का कहना है कि कम उम्र में ही उन्होने परिवार की सभी जिम्मेदारियों को संभाला, पिता के गुजर जाने के बाद वो स्टेज डांस करने लगी, Sapna Chaudhry (3)उससे जो भी पैसे मिलते थे, उसी से उनका परिवार चलता था। सपना ने अपने बलबूते अपनी बड़ी बहन की दो बार शादी करवाई, हालांकि उनकी शादी सफल नहीं हो पाई और दोनों बार उनकी शादी टूट गई, इसके अलावा वो अपने छोटे भाई को पढा भी रही हैं।

डांस सनसनी
सपना चौधरी को हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में डांस सनसनी कहा जाता है, हरियाणा में तो उनकी गजब की लोकप्रियता है, उनका डांस देखने के लिये हजारों लोग इक्ट्ठा होते हैं, Sapna Chaudhry (6)कई बार तो उनके डांस कार्यक्रम में पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ती है, ताकि सपना को जो लोग देखने पहुंचे हैं, वो शांत बैठे रहे।

डांस नहीं छोड़ेगी सपना
बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना की मां से पूछा गया था कि क्या वो अभी भी स्टेज डांस करेगी, तो इस पर उन्होने कहा था कि Sapna Chaudhry (8)सपना डांस करना कभी नहीं छोंडेगी, अभी भी प्रोग्राम के लिये बुकिंग हो रही है, लेकिन अब सपना रात में डांस प्रोग्राम नहीं करेगी, आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद उन्होने सिर्फ एक स्टेज प्रोग्राम फरीदाबाद में किया है।

https://youtu.be/I_vubAzg4Hk