जब इस क्रिकेटर ने की थी पत्नी की वजह से बिजनेसमैन की धुनाई, दिलचस्प है लव स्टोरी

shakiib

क्रिकेटर शाकिब अल हसन की पत्नी के साथ बदतमीजी करने वाले शख्स का नाम रहमान था, वो बांग्लादेश का बिजनेसमैन है।

New Delhi, Mar 20 : श्रीलंका में खेली गई निदाहास टी-20 ट्राई सीरीज को टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर जीत लिया। इस टूर्नामेंट में बांग्लादेशी कप्तान अंपायर से बहस करने की बहस से सुर्खियों में थे। उन्हें अंपायर से उलझने की वजह से अपने मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना भी भरना पड़ा। आपको बता दें कि क्रिकेटर शाकिब जितने अपने देश में फेमस हैं, उतनी ही उनकी पत्नी उम्मी अहमद शिशिर भी फेमस हैं। वो अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

बिजनेसमैन की कर दी थी पिटाई
बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन अपने गुस्से के लिये भी जाने जाते हैं, मैदान पर भी वो कई बार गुस्सा करने लगते हैं। साल 2014 में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा था।shakib इस मैच के दौरान ही उन्होने एक बिजनेसमैन की पिटाई कर दी थी। दरअसल उस बिजनेसमैन ने शाकिब की पत्नी के साथ कथित तौर पर छेड़खानी की थी। जिससे नाराज बांग्लादेशी कप्तान ने उनकी पिटाई कर दी थी।

क्या था मामला ?
बांग्लादेश के मीरपुर स्थित क्रिकेट स्टेडियम में 15 जून 2014 को भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा था। shakib wife2मैच के दौरान शाकिब की पत्नी उम्मी गैलरी में बैठी थी, तभी उनके साथ कथित रुप से यौन उत्पीड़न किया गया। जब ये खबर शाकिब को लगी, तो उन्होने तुरंत सिक्युरिटी स्टाफ के साथ गैलरी पहुंचे और अपनी पत्नी के साथ बदतमीजी करने वाले शख्स की पिटाई शुरु कर दी।

बदतमीजी करने वाला शख्स कौन था ?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाकिब अल हसन की पत्नी के साथ बदतमीजी करने वाले शख्स का नाम रहमान था, वो बांग्लादेश का बिजनेसमैन है, shakib wife3शाकिब ने उनकी पिटाई करने के बाद पुलिस में भी शिकायत कर दी थी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने तब उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। फिर चेतावनी देने के बाद आरोपी को छोड़ दिया गया था।

शाकिब ने की है लव मैरिज
आपको बता दें कि बांग्लादेशी कप्तान शाकिब और उम्मी अहमद शिशिर ने लव मैरिज की है, दोनों की लव स्टोरी इंग्लैंड में शुरु हुई थी। shakib wifeउम्मी बांग्लादेशी-अमेरिकन हैं। जब वो सिर्फ 10 साल की थीं, तभी उनके पैरेंट्स अमेरिका शिफ्ट हो गये थे। दोनों की पहली मुलाकात इंग्लैंड में हुई थी। फिर दोनों एक-दूसरे के करीब आते चले गये।

ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी
शाकिब अल हसन और उम्मी अहमद शिशिर दोनों इंग्लैंड में पहली बार मिले थे। शाकिब यहां काउंटी क्रिकेट खेलने के लिये पहुंचे थे। shakib wife1तो उम्मी वहां छुट्टियां मनाने के लिये आई हुई थी। इस दौरान दोनों एक ही होटल में ठहरे हुए थे। इसी दौरान दोनों की पहली बार मुलाकात हुई, मुलाकात दोस्ती में बदली और यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हो गई।

बिंदास लाइफ जीती हैं उम्मी
आपको बता दें कि भले उम्मी अहमद शिशिर बांग्लादेश की हो, लेकिन विदेश में परवरिश होने की वजह से वो काफी बिंदास और खुले विचारों वाली है। उनका रहन-सहन और अंदाज बिल्कुल मॉडल्स जैसा है, वो देखने में भी काफी आकर्षक लगती हैं। इसके साथ ही उन्हें पार्टी करने का भी शौकीन माना जाता हैं, क्योंकि अक्सर वो अपने पति के साथ पार्टी करती नजर आ जाती हैं।

अमेरिका से की इंजीनियरिंग
उम्मी अहमद शिशिर की पढाई अमेरिका से हुई हैं, उन्होने मिनेसोटा यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है। Ummeवो चार भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटी हैं, इस वजह से घर की लाडली हैं। उम्मी और शाकिब ने करीब दो साल डेट किया । फिर 12 दिसंबर 2012 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गये।

बाल-बाल बचे थे कपल
शाकिब और उनकी पत्नी उम्मी एक बार हवाई दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे। ये कपल जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे, shakib-al-hasan wifeवो कोक्स बाजार में इन दोनों को उतारने के बाद क्रैश हो गया था। हालांकि हेलीकॉप्टर क्रैश होने से कुछ देर पहले ही दोनों उससे उतर गये थे। नहीं तो कुछ भी हो सकता था।