इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिये ‘पागल’ थे शोएब अख्तर, करना चाहते थे किडनैप

shoaib akhtar

शोएब अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते हैं, एक दौर में वो उनकी तस्वीर अपने पर्स में लेकर घूमते थे।

New Delhi, Dec 28 : बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता रहा है, क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेज के लव अफेयर्स की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है, इसी महीने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की, तो पिछले महीने जहीर खान ने सागारिका घाटगे के साथ शादी के बंधन में बंध गये, इस लिस्ट में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी हैं, जिनका दिल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के लिये धड़का है, उन्हीं में से एक नाम रावलपिंडी एक्सप्रेस उर्फ शोएब अख्तर का है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे शोएब
एक जमाने में दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज माने जाने वाले शोएब अख्तर की रफ्तार भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के सामने धीमी पड़ गई थी, Sonali-Bendreहालांकि कुछ समय के लिये दोनों के प्यार के किस्से उड़े थे, लेकिन ये महज अफवाह साबित हुई, क्योंकि शोएब का ये प्यार एकतरफा था और वो कभी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस को प्रपोज करने की हिम्मत ही नहीं जुटा पाये।

तस्वीर पर्स में लेकर घूमते थे शोएब
खबरों की मानें, तो शोएब अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते हैं, एक दौर में वो उनकी तस्वीर अपने पर्स में लेकर घूमते थे, soaib akhtar3कई बार उनके साथी खिलाड़ियों ने इस बात को नोटिस भी किया था, एक इंटरव्यू के दौरान रावलपिंडी एक्सप्रेस ने खुद भी माना था कि उन्हें सोनाली बेन्द्रे बेहद अच्छी लगती है, भारत-पाक सीरीज के दौरान वो उनसे मिल भी चुके थे।

एक तरफा प्यार
शोएब अख्तर ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिये उनका प्यार एकतरफा था, क्योंकि सोनाली की तरफ से शोएब के लिये कभी कोई बात सामने नहीं आई थी और ना ही उन्होने कभी उनके सामने अपने प्यार का इजहार किया, sonali bendre1बस अपने दिल की बात दिल में रखी और एकतरफा प्यार करते रहे।

किडनैप करने की धमकी
एक इंटरव्यू में पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने मजाकिया लहजे में ये भी कहा था कि अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस उनके प्रपोजल को ठुकरा देगी, shoaib akhtar1तो वो उन्हें किडनैप भी कर लेंगे। दरअसल शोएब इस वाक्य से बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन के लिये अपने प्यार का इजहार करना चाहते थे, इसी वजह से उन्होने मजाकिया लहजे में किडनैप करने की बात कही।

फिलहाल दोनों शादी-शुदा
आपको बता दें कि फिलहाल दोनों शादी-शुदा हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली ने फिल्म डिस्टीब्यूटर गोल्डी बहल से साल 2002 में शादी कर ली, Soaib Sonaliतो पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने साल 2014 में रुबाब नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के साथ अपना घर बसा लिया। दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

सोनाली बेन्द्रे
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने गोल्डी बहल से शादी करने के बाद गृहस्थ जीवन जीने लगी, हालांकि साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा में आखिरी बार वो दिखी थी, sonali-bendre1साल 2003 के बाद उन्होने फिल्में कम कर दिया, लेकिन फिल्मी इवेंट्स और पार्टियों में वो अक्सर नजर आती हैं।

शोएब अख्तर
पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने क्रिकेट के सन्यास लेने के बाद कमेंट्री करते हैं, इसके साथ ही वो तेज गेंदबाजी की कोचिंग भी देना चाहते हैं, akhtarवो कई बार भारत के युवा लड़कों को तेज गेंदबाजी सिखाने की बात कह चुके हैं, लेकिन सीमा पर तनाव होने की वजह से उन्हें इस देश में कुछ खास मौका नहीं दिया जाता, लेकिन बार-बार वो दोनों देशों से शांति की गुजारिश करते हैं, ताकि उनका अपना भी काम चल सके।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के साथ भी जुड़ा नाम
पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के साथ भी जोड़ा जा चुका है, पाक मीडिया ने तो यहां तक कहा था कि dia-mirzaदोनों अपने अफेयर को अगले स्टेप तक ले जाना चाहते हैं, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस इस खबर से काफी नाराज हुई थी, जबकि शोएब ने कभी भी कुछ नहीं कहा।