बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई धोखे का शिकार, फर्जी आधार कार्ड से होटल में बुक हुआ कमरा

एक बॉलीवुड एक्ट्रेस धोखे का शिकार हो गई है। इसके फर्जी आधार कार्ड से एक होटल में किसी ने कमरा बुक कर दिया। फिर तो बवाल ही मच गया।

New Delhi, Mar 30: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बारे में तो आप जानते ही होंगे। बताया जा रहा है कि उर्वशी अब धोखेबाजी का शिकार हुई हैं। जी हां हाल ही में हेट स्टोरी-4 फिल्म से सुर्खियां बटोरने वाली उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनके नाम पर फर्जी आधार कार्ड जारी किया गया। हैरानी तो तब होती है कि मुंबई के एक होटल में इस आधार कार्ड कार्ड के जरिए कमरा भी बुक कराया गया।

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस
इस बात की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच हो रही है। ये मामला हाईप्रोफाइल है और इस वजह से पुलिस इस पर गंभीरता से काम कर रही है। एक अखबार से बात करते हुए उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने बताया कि उर्वशी के नाम से फेक आईडी का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा भी उनकी मां ने कुछ खास बातें बताई हैं।

मां मीरा ने बताई खास बात
उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने बताया है कि उर्वशी रौतेला की ओर से मंगलवार को तहरीर दी गई है। बांद्रा पुलिस को बताया गया है कि उनकी जानकारी के बिना एक फाइव स्टार होटल में उनके नाम पर कमरा बुक रवाया गया। कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। खास बात ये है कि उर्वशी भी उस दौरान उसी होटल में मौजूद थीं।

ईवेंट में शामिल होने आई थी उर्वशी
बताया जा रहा है कि उर्वशी एक इवेंट में शामिल होने के लिए उस होटल में आई थीं। इस दौरान वहां के एक स्टाफ ने उन्हें उनके नाम की इस बुकिंग के बारे में जानकारी दी। उर्वशी की मां मीरा रौतेला के मुताबिक होटल के एक कर्मचारी ने उन्हें सूचना दी कि उर्वशी के नाम से ही होटल में एक कमरा बुक करवाया गया है। इसके बाद उनके होश उड़ गए।

बुकिंग से इनकार
उर्वशी ने तुरंत ही किसी भी बुकिंग से इनकार किया और तत्काल बुकिंग डीटेल्स चेक कराई। इसमें मालूम हुआ कि बुकिंग ऑनलाइन हुई है। जब होटल स्टाफ से इस बारे में जानकारी ली गई, तो होटल स्टाफ ने एक बड़ी बात बताई। होटल स्टाफ के मुताबिक रूम बुक कराने वाली महिला नकाब ओढ़े हुए थी। वो महिला करीब 3 घंटे तक कमरे में ही रुकी थी।

इसलिए नहीं की चेकिंग
होटल स्टाफ का कहना है कि उस महिला की चेकिंग इसलिए नहीं की, क्योंकि ज्यादातर सेलिब्रिटी नकाब ओढ़कर ही होटल में आते हैं। इसके साथ ही मीरा रौतेला ने बताया कि मुम्बई पुलिस के आलाधिकारियों ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिया है। पुलिस का कहना है कि  फर्जी आईडी बनाकर रूम बुक कराने वाली महिला को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

धोखेबाजी की शिकार
आपको बता दें कि इससे पहले भी उर्वशी धोखेबाजी का शिकार हो चुकी हैं। एक बार उनके ट्विटर अकाउंट को भी हैक कर लिया गया था। इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम से अजीब अजीब से मैसेज किए गए थे। इसके बाद खुद उर्वशी रौतेला ने ही इस बारे में लोगों को जानकारी दी थी। अब एक बार फिर से वो धोखेबाजी की शिकार हुई हैं। देखना होगा कि आगे इस केस में क्या होता है।