इस वजह से सलमान के सामने फूट-फूटकर रोए श्रीसंथ, घरवालों ने बड़ी मुश्किल से किया काबू, पत्‍नी ने भी कह दी बड़ी बात

बिग बॉस सीजन 12 को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं । अपने परिवार से दूर रह रहे ये कंटेस्‍टेंट अब उन्‍हें मिस करने लगे हैं । ऐसा ही एक मोमेंट श्रीसंथ के लिए रहा जब उनके लिए उनकी पत्‍नी का एक मैसेज आया ।

New Delhi, Oct 08 : पिछले 3 हफ्ते से बिग बॉस के घर में रह रहे कंटेस्‍टेंट अपने घरवालों से मिलने को बेचैन हैं । इसी बीच घरवालों से बात करने का एक सुनहरा मौका मिला श्रीसंथ को । बिग बॉस वीकेंड का वार में श्रीसंथ के लिए उनके घर से आया था एक मैसेज । एक संदेश जो उनकी पत्‍नी ने उन्‍हें भेजा था । श्रीसंथ इस मैसेज को देखकर फूट-फूटकर रोने लगे । वो अपने परिवार को बहुत मिस कर रहे थे और इस मैसेज ने उन्‍हें भावुक कर दिया ।

Advertisement

पत्‍नी ने दी नसीहत
श्रीसंथ को उनकी पत्‍नी भुवनेश्‍वरी की ओर से एक वीडियो भेजा गया था जिसमें उन्‍होने उन्‍हें शांत रहकर खेलने की नसीहत दी । श्रीसंथ के दोनों बच्‍चे भी इस वीडियो में नजर आए । जब उन्‍होने श्रीसंथ को पापा आई मिस यू कहा तो श्रीसंथ खुद पर काबू नहीं रख पाए । वो फफक कर रो पड़े । उनके आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे । साथी कंटेस्‍टेंट्स ने उन्‍हें बड़ी मुश्किल से चुप कराया ।

Advertisement

श्रीसंथ का अब तक का सफर
बिग बॉस के 3 हफ्तों के सफर में श्री मजबूत प्रतियोगी बनकर उभरे हैं लेकिन उनका गुस्‍सा उनके लिए नकारात्‍मक होता जा रहा है । घरवालों की बात को सही तरीके से ना समझ पाना उनकी कमजोरी माना जा रहा है । घर में दीपिका से उनकी अच्‍छी बॉन्डिंग हो गई है लेकिन अन्‍य सदस्‍यों के साथ संबंध अचछे नहीं हो पा रहे हैं । कहीं ना कहीं उनका गुस्‍सा इसमें आड़े आ रहा है ।

घर छोड़ने की कोशिश
श्रीसंथ बिग बॉस 12 के वो कंटेस्‍टेंट भी बन गए हैं जिन्‍होने घर से बाहर जाने की कोशिश भी की है । पहले कुछ एपिसोड्स में घरवालों से हुए मनमुटाव के बाद श्री ने बिग बॉस से उन्‍हें बाहर जाने की अपील भी की थी । इसके बाद जेल जाने पर भी उनका गुस्‍सा फूटकर बाहर निकला था । श्रीसंथ का गुस्‍सा ही है जो कहीं ना कहीं उन्‍हें घरवालों से दूर कर सकता है ।

गरम मिजाज हैं श्रीसंथ
पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंथ टीम इंडिया के लिये क्रिकेट खेल चुके हैं । सितंबर 2013 में श्रीसंथ पर आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग करने के आरोप में आजीवन बैन लगाया गया था। इसके बाद से ही श्री अपनी खोई जमीन तलाश रहे हैं । श्री बतौर फिटनेस ट्रेनर, मोटिवेशनल स्‍पीकर के तौर पर अपनी पहचाने कायम करने में कामयाब रहे हैं लेकिन घर के अंदर उनका गुस्‍सा उनके आड़े आ रहा है ।

झलक दिखला जा में भी लिया था हिस्‍सा
बिग बॉस से पहले श्रीसंथ चर्चित टीवी रिएलिटी शो झलक दिखला जा सीजन सात में नजर आ चुके हैं । श्री बेहतरीन डांसर भी है, लेकिन इस टीवी शो के बाद उन्हें दूसरा कोई ऑफर नहीं मिला, या उन्होने स्वीकार नहीं किया। श्री का कॉलेज के दिनों से अपना म्‍यूजिक बैंड भी है । जिसमें वो कभी कभार परफॉर्म भी करते आए हैं । बहरहाल घर के अंदर श्री अब आगे कैसे आगे बढ़ते हैं ये देखना दिलचस्‍प होगा ।