कभी रैना के साथ मंदिर जाती थी ये लड़की, अब पत्नी के साथ स्टेडियम में कर रही है चीयर

Raina Patel

सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से शादी कर चुके हैं, दोनों ने साल 2015 में सात फेरे लिये थे। प्रियंका और सुरेश रैना की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम ग्रासिया है।

New Delhi, Apr 30 : पुणे में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला खेला गया, इस मैच के दौरान स्टेडियम में एक लड़की नजर आई, जो कभी सुरेश रैना के साथ मंदिर जाती थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं पूर्व क्रेन्दीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा की जो कभी रैना की बहुत अच्छी दोस्त थी। पूर्णा पटेल धोनी की पत्नी साक्षी के साथ स्टेडियम में बैठी नजर आई, दिलचस्प बात ये है कि इन दोनों के आगे की रैना की पत्नी प्रियंका बैठी हुई थी।

शिर्डी पहुंचे थे पूजा करने
आपको बता दें कि साल 2011 में स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना और पूर्णा पटेल शिरडी के साई मंदिर में एक साथ पूजा करने पहुंचे थे, Raina Poorna1तब ये खबर आई थी कि दोनों का अफेयर चल रहा है, हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी इस बात को ना माना और ना ही उन्होने इस पर सफाई देने की जरुरत समझी। लेकिन तब दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरी थी।

रैना ने की बचपन के दोस्त से शादी
वैसे आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से शादी कर चुके हैं, दोनों ने साल 2015 में सात फेरे लिये थे। Raina Wife1प्रियंका और सुरेश रैना की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम ग्रासिया है। प्रियंका को क्रिकेट ज्यादा पसंद नहीं है, इसके बावजूद वो अपनी पति को चीयर करने के लिये स्टेडियम आती हैं।

पूर्णा पटेल की भी हो चुकी हैं सगाई
दूसरी ओर पूर्णा पटेल भी बिजनेसमैन नमित सोनी के साथ सगाई कर चुकी हैं, आपको बता दें कि नमित सोनी नाम्को इंडस्ट्रीज के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। Poorna Patelजल्द ही दोनों शादी भी करने वाले हैं, हालांकि अभी तक शादी की तारीख पक्की नहीं की गई है, लेकिन नजदीकी सूत्रों का दावा है कि दोनों इसी साल एक-दूसरे का साथ निभाने का वादा कर सकते हैं।

साक्षी से अच्छी दोस्ती
पूर्णा पटेल चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी की अच्छी दोस्त हैं, दोनों को काफी क्लोज फ्रेंड माना जाता है। Poorna Patel2सोशल मीडिया पर इन दीनों की पार्टी और स्टेडियम में एन्जॉय करने की तस्वीरें आती रहती हैं। शनिवार को सीएसके और मुंबई इंडियंस के मुकाबले में भी दोनों एक साथ बैठी थी और मैच को एन्जॉय कर रही थी।

पूर्णा माही की भी काफी करीबी हैं
प्रफुल्ल पटेल की बेटी धोनी की भी काफी अच्छी दोस्त रही हैं। पिछले दिनों वो उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भी मौजूद थीं। dhoni cskआपको बता दें कि साल 2008 में पूर्णा आईपीएल हॉस्पिटैलिटी मैनेजर थीं, इस दौरान वो कई स्टार क्रिकेटरों से मुखातिब हुई, कहा जाता है कि उसी दौरान उनकी दोस्ती सुरेश रैना और धोनी से हो गई थी। जो आज तक कायम है।

मुंबई की दूसरी जीत
चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गये मुकाबले में मुंबई को 8 विकेट से जीत मिली, कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। Mumbai Indians1उससे पहले रैना के नाबाद अर्धशतक की वजह से सीएसके ने 169 रन बनाये, जबाव में बल्लेबाजी के लिये उतरी मुंबई की टीम ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई के लिये खुशी की बात ये है कि कप्तान रोहित शर्मा अच्छी लय में दिखे।