रिश्‍ता होगा और भी आनंददायक अगर उन्‍हें ऐसे छुएंगी आप

प्‍यार-रोमांस की जिम्‍मेदारी सिर्फ पुरुषों की ही नहीं है महिलाएं भी अपने पुरुष पार्टनर के लिए कुछ खास कर सकती हैं । आखिर ये रिश्‍ता दोनों का है तो एफर्ट एक तरफ से क्‍यों …

New Delhi, Nov 01 : पति-पत्‍नी के रिश्‍ते की नाजुक डोर होते हैं उनके बीच के संबंध । संबंध जितने आनंददायक होंगे रिश्‍ता उतना ही मजबूत होगा, लेकिन इसकी जिम्‍मेदारी सिर्फ पुरुषों की ही नहीं है । हर बार हम पुरुषों से ही क्‍यों एक्‍सपेक्‍ट किया जाए कि वो रिश्‍ते को खास बनाने के लिए कुछ अलग करें, क्रिएटिव करें । महिलाएं भी इसकी साझेदार हो सकती हैं । आज जानिए पुरुषों से जुड़ी वो बातें जो उन्‍हें बेड पर और आनंद देंगी और आपका रिश्‍ता संबंधों की गर्मी से और मजबूत बनेगा ।

पार्टनर को बताएं आज आप मूड में हैं
अकसर पति ही पत्‍नी को अपनी रोमांटिक इच्‍छाएं जाहिर करता है । पत्नियां अपने काम में इतनी मशगूल रहती हैं कि उन्‍हें इस बात का भान ही नहीं रहता कि वो भी अपनी ओर से ट्राई कर सकती हैं । वेल, हस्‍बैंड जब घर आएं तो उन्‍हें इस बात का एहसास दिलाएं कि आज आप उनके लिए कुछ खास करने वाली हैं । वर्किंग हैं तो उन्‍हें फोन या मैसेज कर इस बात का इशारा करें ।

आपकी वो स्‍पेशल ड्रेस
हस्‍बैंड का मूड बनाने के लिए आप उनकी फेवरेट ड्रेस पहन सकती हैं । नाइटी या कुछ ऐसा जिसमें आप बेहद आकर्षक लगें । आप की ओर से किया गया ये एक एफर्ट उन्‍हें आपके करीब ले आएगा । वो आपसे इसका राज जानना चाहेंगे तो बस कान में चुपके से कह दीजिएगा, कि सब आपका ही तो है । लीजिए बाकी काम आप बेहतर जानती ही हैं ।

पुरुषों को भी गले पर किस करना पसंद होता है
जिस तरह आपको गले पर किस करना पसंद है वैसे ही पुरुषों का भी ये हिस्‍सा बेहद सेंसेटिव होता है । उनके गले को धीरे-धीरे छुएं और किस करें । अपने प्‍यार करने के तरीके को थोड़ा और इंट्रस्टिंग बनाएं । स्‍पून पोजीशन में या उन्‍हें ऊपर की ओर से सीने से लेकर गले तक किस करें । आपका इस तरह रोमांस करना उन्‍हें डेफीनेटेली टर्नऑन कर देगा ।

कानों और इनर थाई के पोर्शन
गले के साथ आप पुरुष पार्टनर के कानों को भी सहलाएं । पार्टनर को एक्‍साइट करने के लिए ये बेस्‍ट प्‍लेस है । उनके कानों को एक हलकी बाइट करें और प्‍यार भरी बातें करती रहें । बस फिर देखिए क्‍या होता है । पुरुषों के इनर थाईज भी काफी सेंसिटिव होते हैं । आप यहां पर हल्‍के हाथों से छूकर उन्‍हें उत्‍तेजित कर सकती हैं । ऐसा करना उन्‍हें काफी पसंद आएगा ।

उनका चेहरा जिसे देखकर आप मर मिटी थीं
रोमांस के दौरान पार्टनर को किस करना मत भूलिए, खास तौर पर फिल्‍मों वाला लिप टू लिप । पुरुष भी चाहते हैं कि उनकी फीमेल पार्टनर उन्‍हें देखें, उनकी तारीफ करें । उन्‍हें घूरें और उनके बॉडी पार्ट्स को छूएं । उनके चेहरे पर हाथ फेरना, माथे को चूमना, होंठों को किस करना जैसी चीजें करते रहें । फोरप्‍ले का ये अहम हिस्‍सा है और ये करने से आपका रिश्‍ता और भी आनंददायक हो जाएगा ।

पार्टनर का बेली बटन
बेली बटन के आस पास जैसे महिलाओं को सेंसेशन होते हैं वैसा ही पुरुष भी महसूस करते हैं । बेली बटन के आसपास उंगलियों को फिराएं, धीरे – धीरे उन्‍हें वहां अपना एहसास कराएं । आपका इस तरह उन्‍हें छूना पार्टनर को एक्‍साइट करेगा । आप कुछ और क्रिएटिव होना चाहती हैं तो एक आइस क्‍यूब लाकर उनके बेली बटन के आसपास लगा सकती हैं ।

उनके सेंसेटिव बॉडी पार्ट्स
एक बात जान लीजिए पुरुषों का हर वो हिस्‍सा सेंसेटिव है जो आप में है । बस उन्‍हें वैसा ही प्‍यार देने की कोशिश करें जैसा कभी वो आपको खुश करने के लिए करते हैं । अगर उनकी तरफ से कोई कोशिश नहीं होती तो आप उन्‍हें इस तरह जताकर बताएं कि आप ये सब पसंद करती हैं । फिर देखिए आपके रोमांस को कैसा तड़का लगेगा और रिश्‍ता खिला-खिला सा हो जाएगा ।

पार्टनर को बताएं कि ये रिश्‍ता कितना खास है
उनकी बॉडी को टच करके, किस करके उन्‍हें बताएं कि आप उनसे कितना प्‍यार करती हैं । पुरुषों को बेहद अच्‍छा लगता है जब उनकी फीमेल पार्टनर रोमांस में इतनी रुचि लेती है और उनके लिए कुछ करती है । स्‍पेशली इस तरह फीमेल पार्टनर की ओर से फोरप्‍ले का मजा लेना पुरुषों को हैरान करता है । अब तक आपने ऐसा नहीं किया है तो एक बार जरूर ट्राई करें । आखिर रिश्‍ता और भी खूबसूरत हो ये तो आप भी चाहती ही होंगी ।