होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े, पुलिस की रेड से मची भगदड़, कोई कमरे तो कोई बाथरूम से निकला

यूपी के मेरठ में कई होटल में चल रही अनियमितताओं और अवैध गतिविधियों के मद्देनजर पुलिस ने छापेमारी की । पुलिस की इस रेड में कई होटलों में खामियां नजर आई वहीं कुछ जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में भी पकड़े गए ।

New Delhi, Sep 24 : यूपी के मेरठ में कुछ होटलों की अनियमितता और प्रेमी जोड़ों की अवैध गतिविधियों की शिकायत के बाद सदर थाना पुलिस ने यहां छापा मारा । छापेमारी के दौरान कई होटलों की खामियां तो सामने आई ही साथ ही यहां कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में भी पकड़े गए । छापेमारी के चलते पूरे होटल में अफरा तफरी कच गई । पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

होटल मालिक फरार
यूपी के मेरठ में होटल में कुछ दिनों से चली आ रही गतिविधियों के कारण लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत की गई । रेड होते ही पूरे होटल में मानों भगदड़ मच गई । होटल कर्मचारी जहां बगले झांकते नजर आए वहीं होटल का मालिक वहां से फरार हो गया । पुलिस ने कमरों की तलाशी ली तो प्रेमी जोड़ी आपत्त्जिनक हालत में नजर आए । जिसके बाद उन्‍हें पुलिस के सामने अपनी सफाई पेश करनी पड़ी ।

रजिस्‍टर में नहीं थी एंट्री
जानकारी के अनुसार एएसपी कैंट सतपाल सिंह के निर्देश पर इंस्पेक्टर सदर बाजार सुभाष अत्री ने होटलों पर छापा मारा। इंस्पेक्टर के मुताबिक लाभ महल होटल में दो युगल मिले। उनकी होटल के रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं थी। इससे पहले भी होटल में छापा मारा गया था तब भी कई प्रेमी युगलों को पकड़ा गया था।

चेतावनी के बाद भी सुधार नहीं
पुलिस की ओर से होटलों के मालिकों को तब भी चेतावनी दी गई थी कि दोबारा होटलों में अनियमितता और बिना एंट्री के युगल नहीं मिलने चाहिए। पुलिस को ऐसी शिकायतें दोबारा मिलीं तो होटल पर रेड की गई । बहरहाल पुलिस ने दोनों जोड़ों को थाने से उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया । इसके अलावा 4 अन्‍य होटलों की भी तलाशी ली गई, जहां सब कुछ ठीक ठाक मिला।

41 जोड़े पकड़े गए थे
एएसपी के मुताबिक कुछ समय पहले भैसाली बस अड्डे के सामने बने होटलों में छापा मारा गया था । उस समय 41 युगल पकड़े गए थे । कुछ दिनों तक होटलों में सब ठीक चला, कोई शिकायत नहीं मिली । लेकिन पिछले कुछ दिनों से शिकायतें मिल रही थी कि होटलों में दोबारा से वही धंधा शुरू हो गया । जिसके बाद होटलों में छापेमारी की गई ।

होटलों की सांठगांठ
इन इलाकों में कई होटल में देह व्‍यापार का धंधा भी जोरों पर होता है । होटल मालिकों के साथ इनकी सांठ गांठ होती है । ऐसे में पुलिस भी लगातार इन जगहों को निगाहों में रखती है । चेतावनी के बाद भी होटल मालिकों में कोई सुधार ना होता देख पुलिस को छापेमारी कर ऐसी कठोर कार्रवाई करनी पड़ती है । बहरहाल होटल मालिक फिल्‍हाल हिरासत में है, अन्‍य होटल मालिकों को भी ऐसी किसी गतिविधि में शामिल ना होने को चेता दिया गया है ।