दूसरे शहर में बैठे पति ने मांगी वाइफ से उसकी फोटो, महिला ने जब भेजा तो पति ने फौरन दे दिया तलाक

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर काफी चर्चा में रही । हालांकि इस तस्‍वीर की सच्‍चाई का दावा कोई नहीं करता । लेकिन खबर वाकई हैरान करती है ।

New Delhi, Sep 29 : एक पति ने अपनी पत्‍नी की सिर्फ तस्‍वीर देखकर उसे तलाक दे दिया । ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, सभी हैरान भी थे कि तलाक देने के लिए एक तस्‍वीर आधार कैसे हो सकती है । पति-पत्‍नी के बीच झगड़े, आपसी मतभेद आदि के चलते तलाक होते तो बहुत सुने लेकिन पत्‍नी की फोटो देखकर भला तलाक कैसे दिया जा सकता है । अब ये खबर कोरी कल्‍पना थी, सोशल मीडिया पर चलाया गया वायरल गेम या कुछ और इसकी कोई पुष्टि हम नहीं करते ।

ये था पूरा मामला
सोशल मीडिया पर वायरल इस स्‍टोरी के मुताबिक एक पति किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था । एक दिन उसका मन अपनी पत्‍नी को देखने का हुआ उसने पत्‍नी को अपनी एक तस्‍वीर खींचकर भेजने का कहा । पत्‍नी ने भी पति की इच्‍छा पूरी की और अपने बेडरूम से एक तस्‍वीर खींचकर भेज दी । लेकिन फोटो में मौजूद एक चीज पर पति की नजर पड़ते ही दोनों के रिश्‍ते में दरार पड़ गई ।

पत्‍नी को मैसेज कर मांगा तलाक
फोटो देखते ही पति आग बबूला हो गया और तुरंत ही पत्‍नी को मैसेज कर तलाक की मांग कर दी । दरअसल इस तस्‍वीर को आप भी गौर से देखें तो बेड के नीचे आपको एक हाथ नजर आएगा । पति ने इसे देखकर ही पत्‍नी से तलाक की मांग कर दी । पत्‍नी से फोटो मांगने से पहले वो लगातार उसे फोन कर रहा था लेकिन वो फोन नहीं उठा रही थी । जिसके बाद पति ने उससे फोटो मांगी तो उसने ये फोटो भेज दी । जिसे देखने के बाद वह गुस्से से लाल हो गया।

पति की गैरमौजूदगी का फायदा
जॉन नाम के इस शख्‍स ने पत्‍नी के बहुत देर तक फोन ना उठाने पर उससे तस्‍वीर मांगी थी । इस तस्‍वीर में आप भी इस हाथ को आसानी से देख पाएंगे । इसी वजह से जॉन ने अपनी पत्‍नी से फौरन तलाक मांग लिया । वो ये जान गया कि पत्‍नी उसकी गैरमौजूदगी का गलत फज्ञयदा उठा रही थी । ना वो उसका फोन उठा रही थी और ना ही कोई जवाब दे रही थी । इस तरह उसने पत्नी के साथ ना रहने का फैसला कर लिया ।