जोड़ी नंबर वन हैं विराट-अनुष्का, ये बातें खोलती है राज

Virat Anushka 3

विराट-अनुष्का जब भी शादी करें, ये उनकी मर्जी है, लेकिन ये जोड़ी ‘राम मिलाई’ जोड़ी है, कुछ बाते हैं जो इस स्टार कपल को सबसे अलग बनाती है।

New Delhi, Dec 09 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी की खबरें जोरों पर है, कहा जा रहा है कि अनुष्का और विराट 12 दिसंबर को इटली में शादी करेंगे, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस के मैनेजर की तरफ से इस तरह की खबरों का खंडन किया गया है। लेकिन जिस तरह से अनुष्का अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई से रवाना हुई है, साथ ही उनके पारिवारिक पंडित भी इटली के लिये निकल चुके हैं, इससे ये खबरें पुष्ट हो रही है कि दोनों इटली में ही सात फेरे लेने वाले हैं, खैर विराट-अनुष्का जब भी शादी करें, ये उनकी मर्जी है, लेकिन ये जोड़ी ‘राम मिलाई’ जोड़ी है। कुछ बाते हैं जो इस स्टार कपल को सबसे अलग बनाती है, आइये आपको कुछ ऐसी ही बातों से अवगत कराते हैं।

हर मुसीबत में साथ
स्थिति फिर चाहे कैसी भी रही हो, लेकिन विराट-अनुष्का हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आए, हालांकि बीच में जब विराट का फॉर्म खराब हुआ था, Virat anushka (1)वो रन के लिये जूझ रहे थे, तो ट्रोलर्स के निशाने पर अनुष्का थी, लेकिन विराट ने ट्रोलर्स के उन आलोचनाओं और तानों का जबाव खुद आगे आ कर दिया, उन्होने अनुष्का का बचाव करते हुए ट्रोलर्स का खरी-खोटी सुनाई थी।

एक-दूसरे को वक्त देना
विराट कोहली टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हैं, तो अनुष्का एक्ट्रेस, जाहिर सी बात है कि दोनों के पास समय की किल्लत रहती होगी, क्योंकि दोनों अपने-अपने प्रोफेशन में अच्छा करना चाहते हैं, बावजूद इसके दोनों एक-दूसरे के लिये काफी समय निकालते हैं, इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप में कभी भी प्रोफेशन को आड़े नहीं आने दिया, जब भी विराट को क्रिकेट से समय मिलता है, तो वो सीधे अनुष्का से मिलने पहुंचते हैं, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी जब शूटिंग से फ्री होती हैं, तो विराट के साथ समय बिताती हैं।

जब मौका मिले तभी प्यार का इजहार
आप अपने लाइफ पार्टनर को कितना तवज्जो देते हैं, ये तो बार-बार बताने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन जब भी मौका मिले, अपने पार्टनर और उनके काम की तारीफ करनी चाहिये, इससे उनका मनोबल बढता है, हालांकि विराट-अनुष्का अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी बात नहीं करते, लेकिन पिछले कुछ दिनों से विराट सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक में अनुष्का की खुलकर तारीफ करते हैं, वो उन्हें अपना लेडी लक बताते हैं।

एक-दूसरे के काम की तारीफ
भले ही विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान हैं, वो ज्यादातर समय अपने क्रिकेट में ही व्यस्त रहते हैं, लेकिन उन्हें जब भी मौका मिलता है, कम से कम अनुष्का की हर फिल्म वो देखते हैं, इतना ही नहीं वो फिल्म देखने के बाद सार्वजनिक रुप से उनकी तारीफ भी करते हैं। दूसरी ओर अनुष्का भी विराट के लिये कई बार मैदान में चीयर्स करती दिखी, हालांकि पिछले कुछ महीनों से वो स्टेडियम मैच देखने नहीं आती।

इटली के मिलान में होगी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इटली के मिलान शहर में दोनों शादी करेंगे, इनके परिवार ने वेडिंग वेन्यू भी बुक कर लिया है। Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma-5शादी में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त-रिश्तेदार ही शामिल होंगे, जबकि रिसेप्शन 21 दिसंबर को मुंबई में होगा। हालांकि ये सब सिर्फ कयास है, क्योंकि दोनों परिवारों की ओर से शादी की बात पर बिल्कुल चुप्पी रखी गई है।

चार साल से कर रहे हैं डेट
विराट-अनुष्का पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दरअसल दोनों एक शैम्पू के विज्ञापन में साथ काम किया था, यहीं से दोनों की दोस्ती शुरु हुई, Virat Anushka2फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई, हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी भी अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं की, लेकिन पिछले कुछ दिनों से विराट खुलकर अनुष्का की तारीफ करते दिखे।

बीच में ब्रेकअप की भी अफवाह उड़ी
ऐसा नहीं है कि विराट-अनुष्का के रिश्ते में सिर्फ अच्छे पल ही रहे, बीच के दिनों में कुछ समय के लिये दोनों के ब्रेकअप की अफवाह भी उड़ी थी, anushka sharmaहालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर कभी भी कुछ नहीं बोला, एक बार फिर से ये स्टार कपल कई खास मौकों पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट किये जाने लगे, जिसके बाद लोगों को पता चल गया कि ब्रेकअप की खबर महज अफवाह थी।

रणवीर सिंह ने मिलवाया था
विराट कोहली और अनुष्का की पहली मुलाकात कैसे हुई, ये तो ये दोनों ही जानें, हालांकि उनके करीबी लोगों का कहना है कि Virat Anushka1एक पार्टी में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने दोनों की पहली मुलाकात कराई थी, जिसके बाद दोनों शैम्पू के विज्ञापन में मिले, जान-पहचान पहले से थी, फिर दोस्ती हो गई, दोस्ती आगे चल प्यार में बदल गया, फिर दोनों डेट करने लगे।