क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा ? विराट के ट्वीट से सोशल मीडिया पर शुरु हुई बहस

Virat Anushka

विराट- अनुष्का इन दिनों अपने-अपने काम में बिजी होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं।

New Delhi, Mar 17 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी को करीब तीन महीने से ज्यादा समय बीत चुके हैं, दोनों इन दिनों अपने-अपने काम में बिजी होने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रहा है, कि अनुष्का प्रेग्नेंट है। दरअसल हाल में कुछ अननॉन यूजर्स के ट्वीट सामने आये, जिसमें वो विराट से पूछ रहे हैं कि क्या भाभी प्रेग्नेंट हैं?

पहले विराट कोहली ने किया ट्वीट
हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होने लिखा, There’s a lot that’s happening right now. fill you guys in real soon ! Virat Tweetविराट के इसी ट्वीट के बाद उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगाने शुरु कर दिये। आपको बता दें कि कोहली का ये ट्वीट खूब री-ट्वीट भी हो रहा है। इसे 41 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

यूजर ने किये अजब-गजब कमेंट
विराट के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, हैलो विराट मैं आपका बड़ा फैन हूं, क्या सीक्रेट है अनुष्का जी प्रेग्नेंट हैं क्या ? तो एक दूसरे फैन ने भी टीम इंडिया के कप्तान से यही सवाल पूछा, उन्होने लिखा कि कहीं छोटे विराट की तो तैयारिंया नहीं चल रही ।

विराट ने नहीं दिया जबाव
इतना ही नहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि क्या छोटी अनुष्का यानी प्रेसेस कोहली आने वाली हैं, इसी तरह से कई ट्विटर यूजर ने विराट कोहली के इस ट्वीट पर अजब-गजब कमेंट किये हैं। Virat Kohli RCBहालांकि टीम इंडिया के कप्तान ने किसी भी यूजर का कोई जबाव नहीं दिया है।

ब्रेक पर हैं विराट कोहली
आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के लंबे टूर के बाद विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक पर हैं, उन्हें बीसीसीआई ने टी-20 ट्राई सीरीज में खेलने के लिये श्रीलंका नहीं भेजा है। Virat Kohli Testवो क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सूई धागा में बिजी हैं, इसके बावजूद वो विराट के लिये समय निकाल रही हैं।

श्रीलंका से विराट को न्योता
भले विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक लेकर आराम फरमा रहे हों, लेकिन अगर वो चाहें तो श्रीलंका जा सकते हैं। दरअसल श्रीलंका से उन्हें एक खास इन्विटेशन मिला है। virat Kohli Purseजिसमें उन्हें अपनी पत्नी के साथ वहां दूसरे हनीमून के लिये बुलाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका के खेल मंत्री दयासीरी जयसेकरा ने भारतीय कप्तान को श्रीलंका घूमने के लिये बुलावा भेजा है।

क्या कहा श्रीलंकाई मंत्री ने ?
श्रीलंका के खेल मंत्री जयसेकरा ने कहा कि मैं भारतीय कप्तान विराट कोहली को यहां खेलने के लिये नहीं बुला रहा हूं, बल्कि मैं चाहता हूं कि वो यहां आएं, virat kohli 3और अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। शादी के बाद वो श्रीलंका नहीं आए हैं। अगर वो चाहें तो वो हमारे देश के मेहमान बन सकते हैं, हम उनका स्वागत करने के लिये तैयार हैं।

‘खास मेहमान बनें’
खेलमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि हमारा देश बेहद खूबसूरत है, यहां घूमने के लिये काफी जगह है, मैं चाहता हूं, कि भारतीय कप्तान खास मेहमान बनकर अपनी पत्नी के साथ यहां आएं। virat anushka23आपको बता दें कि श्रीलंका के खेलमंत्री विराट कोहली के बड़े फैन हैं, पिछले साल अगस्त में भारत-श्रीलंका के बीच खेले गये दूसरे टेस्ट मैच में वो खास विराट की बल्लेबाजी देखने के लिये स्टेडियम पहुंचे थे।

विराट की प्रतिक्रिया का इंतजार
हालांकि विराट कोहली ने इस इंविटेशन पर अब तक कोई जबाव नहीं दिया है। विराट-अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में सात समंदर पार इटली में शादी की थी। virat kohli flatशादी के तुरंत बाद दोनों हनीमून मनाने के लिये स्विटजलरैंड गये थे, इसके बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना था, जहां इस कपल ने साथ में कुछ समय बिताया था।