जब विराट कोहली को मिला था प्यार में धोखा, पूर्व मिस इंडिया ने कर दिया था डंप !

Virat Kohli3

सारा और विराट कोहली एक पार्टी के दौरान मिले थे, फिर दोनों में बातचीत होने लगी, फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे।

New Delhi, Oct 09 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, भले अनुष्का और विराट अपने रिलेशनशिप पर कोई बात नहीं करना चाहते, लेकिन क्या आपको पता है कि कप्तान विराट प्यार में धोखा खा चुके हैं। लेकिन वो उससे टूटे नहीं बल्कि और मजबूत होकर आगे बढें। जी हां, विराट कोहली के बारे में कहा जाता है कि अनुष्का से पहले पूर्व मिस इंडिया सारा जेन डायस को डेट कर रहे थे।

सारा और कोहली एक पार्टी के दौरान मिले थे, फिर दोनों में बातचीत होने लगी, फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि दोनों ने सार्वजनिक रुप से कभी भी ये बात नहीं कबूली। Virat kohli4उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच रिलेशन गड़बड़ाने लगा, आखिरकार सारा जेन ने विराट को छोड़ दिया।

हालांकि इस बात का विराट के खेल पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा, और जल्द ही वो उससे आगे निकल गये। 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले कोहली ने तीनों फॉर्मेट में खुद को साबित किया है, Virat Kohli1उन्होने 194 एकदिवसीय मैचों में 32 बार नाबाद रहते हुए 91.72 के स्ट्राइक रेट से 8587 रन बनाये हैं, जिसमें 44 अर्धशतक और 30 शतक भी शामिल है।

वहीं बात अगर टेस्ट मैचों की करें, तो अब तक विराट ने 60 टेस्ट मैचों की 101 पारियों में 54.68 के स्ट्राइक रेट से 4658 रन बना चुके हैं, इस दौरान उन्होने 17 शतक और 14 अर्धशतक भी जड़े हैं। Virat Kohli headphonesटी-20 में भी विराट का रिकॉर्ड शानदार है, उन्होने 49 मैचों में 1749 रन बनाये हैं, उनका सर्वाधिक स्कोर 90 रन रहा है।