एक इंस्टाग्राम पोस्ट से विराट कोहली कमाते हैं इतना पैसा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Virat Kohli new

क्रिकेट स्टार विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर लगभग 15 मिलियन फॉलो करते हैं, इसके अलावा उन्हें ट्विटर पर 2 करोड़ और फेसबुक पर 3.6 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

New Delhi, Nov 10 : पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया के बढते दायरे ने कुछ सितारों की चांदी कर दी है, जो क्रिकेट स्टार्स, बॉलीवुड सेलेब्स पहले पारंपरिक तरीकों से विज्ञापन कर कमाते थे, अब वो सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिये भी अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं, शायद आपको यकीन ना हो, लेकिन ये सच है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने इंस्टाग्राम पर किसी ब्रैंड को प्रमोट करने का 3.2 करोड़ रुपये लेते हैं। मालूम हो कि इस क्रिकेट स्टार के इंस्टाग्राम पर लगभग 15 मिलियन फॉलोवर्स हैं, इसके अलावा उन्हें ट्विटर पर 2 करोड़ और फेसबुक पर 3.6 करोड़ लोग फॉलो करते हैं।

करण जौहर विराट के साथ काम करने को आतुर
अगर अफवाहों पर यकीन करें, तो बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर विराट के साथ मूवी साइन करने को आतुर हैं, Virat Kohli anushkaहालांकि कप्तान कोहली के लिये अभी फिलहाल कोई फिल्म साइन करना आसान नहीं होगा, वो अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजर रहे हैं, उन्होने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में रनों की बारिश की है, ऐसे में क्रिकेट की व्यस्तताओं से समय निकालना उनके लिये आसान नहीं होगा।

करण जौहर ने की तारीफ
अनुष्का और विराट कोहली का विज्ञापन सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने विराट कोहली के एक्टिंग की तारीफ की थी। आपको बता दें कि करण बॉलीवुड में नये चेहरों को लांच करने के लिये जाने जाते हैं, ऐसे में जैसे ही उन्होने विराट की तारीफ की, तो लोग दबी जुबान में ये बात करने लगे कि कहीं विराट कोहली को भी तो करण लांच करने नहीं जा रहे ।

विराट के करीबियों ने अफवाह को नकारा
विराट कोहली के करीबी सूत्रों का दावा है कि उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबर महज अफवाह है, उनके पास फिलहाल तो इतना समय नहीं है कि Virat Kohliआईपीएल और देश के क्रिकेट को छोड़ वो बॉलीवुड के लिये एक्टिंग करें। आपको बता दें कि विराट दुनिया के सबसे कमाऊ क्रिकेट स्टार माने जाते हैं, उनके पास कई उत्पादों का कांट्रेक्ट है, लेकिन उनके लिये भी वो बड़ी मुश्किल से समय निकाल पाते हैं।

दोनों ओर से फिलहाल चुप्पी
करण जौहर के ट्वीट में विराट कोहली की तारीफ को देख भले ये लगे कि वो टीम इंडिया के कप्तान के साथ फिल्म करना चाहते हैं, Virat Kohli headphonesलेकिन फिलहाल अभी इस मामले पर दोनों ओर से चुप्पी है, कोई इस पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, इसका एक कारण ये भी है कि विराट अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ काल से गुजर रहे हैं, संभव है कि कुछ साल बाद विराट बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

दिसंबर में शादी की अफवाह
पिछले दिनों ये भी अफवाह उड़ी थी कि अगले महीने दिसंबर में विराट कोहली शादी करने वाले हैं, उऩ्होने श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में आराम मांगा था, Virat anushka (3)उन्होने इसके लिये बीसीसीआई से पर्सनल रीजन का हवाला दिया था, जिसके बाद अफवाह ये फैल गई कि विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से अगले महीने शादी करने वाले हैं, हालांकि इस स्टार कपल ने इन खबरों को खारिज किया है।

विराट कोहली हैं सबसे लोकप्रिय

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, Virat Kohli1इसी वजह से भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके फैन्स हैं। विराट कोहली की गिनती सबसे फिट और स्मार्ट क्रिकेटरों में होती है, वो जैसे ही कोई पोस्ट या तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, तुरंत वायरल हो जाता है। अगर इसे पैमाना मानें, तो विराट सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं।

क्या था विज्ञापन ?
विराट कोहली और उनकी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों एक भारतीय परिधान निर्माता कंपनी के लिये विज्ञापन शूट किया था, Virat-and-Anushka-1जिसमें दोनों एक-दूसरे से वादे करते दिखाई दे रहे थे, विराट कहते हैं, कि शादी के बाद 15 दिन खाना वो बनाएंगे, तो उनकी बात पूरी होने के बाद अनुष्का कहती हैं, तो वो जैसा भी खाना बनाएंगे, वो चुपचाप खा लेंगी, विज्ञापन में दोनों एक-दूसरे से ऐसे ही प्रोमिश करते नजर आ रहे थे।

आमिर खान ने भी की थी तारीफ
विराट कोहली के एक्टिंग की पिछले दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भी तारीफ की थी, Virat Aamir khanदरअसल एक टीवी शो के दौरान आमिर और विराट मिले थे, इसी शो में बातचीत के दौरान पीके ने विराट कोहली की खुलकर तारीफ की, और कहा कि वो बहुत अच्छे एक्टर हैं। जिस पर विराट ने भी हंसकर उनका शुक्रिया अदा किया। इस शो के दौरान विराट और आमिर ने जमकर डांस भी किया था।