बच्चों को लेकर विराट- अनुष्का ने बताया प्लान, पापा बनने के बाद करेंगे ये काम

Virat Anushka

भले विराट कोहली टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान हों, लेकिन ऑफ द फील्ड वो अपनी पत्नी अनुष्का को कैप्टन मानते हैं।

New Delhi, May 24 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को जोड़ी शादी के बाद भी युवाओं के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान ने फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की। उन्होने एक इंटरव्यू में कहा कि जब भी उनके बच्चे होंगे, तो वो अपने घर से अपनी उपलब्धियों से जुड़ी कोई भी चीज नहीं रखेंगे, वो अपने घर से ट्रॉफी और अचीवमेंट जैसी सभी चीजों को हटा देंगे।

विराट ने क्यों कहा ऐसा ?
आपको बता दें कि स्टार क्रिकेटर ने इसलिये ऐसा कहा क्योंकि उनका मानना है कि वो अपने घर में ऐसी किसी भी चीज को जगह नहीं देंगे, Viratजो उनके बच्चे के करियर को फ्लैश करती हों। उन्होने ये भी बताया कि इस बारे में उन्होने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से भी बात किया है, दोनों इस बात पर सहमत हैं, कि घर में बच्चा आने के बाद वो ऐसा करेंगे।

बच्चों के साथ बिताएंगे खूब समय
विराट कोहली का मानना है कि चर्चित पेरेंट्स के बच्चों को आगे बढने में काफी प्रेशर झेलना पड़ता है। इसलिये वो नहीं चाहते कि Virat Anushka 3उनके बच्चों को भी उस दौर से गुजरना पड़े। विराट कोहली ने ये भी कहा कि बच्चे होने के बाद वो ज्यादातर समय उनके साथ ही गुजारना पसंद करेंगे।

घर की कैप्टन हैं अनुष्का
भले विराट कोहली टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान हों, लेकिन ऑफ द फील्ड वो अपनी पत्नी अनुष्का को कैप्टन मानते हैं, anushka sharma 4विराट ने अपनी पत्नी के बारे में बोलते हुए कहा कि अनुष्का हमेशा सही डिसीजन लेती हैं, वो अपनी पत्नी को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानते हैं।

जिंदगी बदल दी
पिछले दिनों टीम इंडिया के कप्तान ने कहा था कि जब से उनकी जिंदगी में बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हुई, उनकी जिंदगी ही बदल गई, anushka-sharma-virat-kohliउनके जीवन में काफी पॉजिटिव बदलाव आये। विराट के मुताबिक उनकी पत्नी काफी धार्मिक हैं, उनके साथ रहते हुए उन्होने खुद में कई बदलावों को महसूस किया है। वो पहले की तुलना में काफी शांत हो गये हैं।

पिछले साल की शादी
आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। Virat Anushka 1दोनों की शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हो पाये थे। दोनों ने शादी के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को खुशखबरी दी थी, हालांकि शादी से करीब एक सप्ताह पहले ही उनकी खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थी।

चार साल किया डेट
स्टार क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस एक शैम्पू के विज्ञापन के लिये पहली बार मिले थे, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को भा गये । Virat Anushka 2शादी से पहले करीब चार साल तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे। अनुष्का विराट को चीयर करने के लिये स्टेडियम भी पहुंचती थी, तो विराट भी कई बार एक्ट्रेस के साथ पार्टी और रेस्टोरेंट में स्पॉट किये जाते थे। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं करते थे।