जब पहली बार डेट पर गये थे विराट कोहली, 5 मिनट में ही लड़की को छोड़ भाग गये थे

Virat Kohli date

क्रिकेट के सुपरस्टार बनने से पहले भी विराट कोहली एक लड़की के साथ डेट पर गये थे, लेकिन ये डेट पांच मिनट में ही खत्म हो गई थी।

New Delhi, Dec 24 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को करीब चार साल डेट करने के बाद इसी महीने शादी की है, दोनों साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन शूट के दौरान मिले थे, जिसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई, दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदला और बात शादी तक पहुंच गई, वैसे आपको बता दें कि अनुष्का वो पहली लड़की नहीं हैं, जो विराट कोहली के साथ डेट पर गई हो, क्रिकेट के सुपरस्टार बनने से पहले भी विराट कोहली एक लड़की के साथ डेट पर गये थे, लेकिन ये डेट पांच मिनट में ही खत्म हो गई थी।

विराट ने खुद किया खुलासा
कप्तान कोहली ने आईपीएल पार्टी के दौरान अपनी पहली डेट को लेकर खुद खुलासा किया था, उन्होने बताया कि उनकी पहली डेट सिर्फ पांच मिनट की थी, Virat Kohli2इतने समय में ही वो भाग खड़े हुए थे, दरअसल जिस लड़की को डेट करने के लिये कोहली पहुंचे थे, वो बेहद बदसूरत थी, इसी वजह से उन्होने वहां से भागने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई।

कई और मजेदार खुलासे
विराट कोहली ने इस पुराने इंटरव्यू में कई दिलचस्प और पर्सनल खुलासे किये हैं, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है, हालांकि अब विराट अनुष्का के हो चुके हैं, anushka-viratदोनों साल 2013 में मिले थे और डेट करना शुरु किया था, करीब दो साल सबकुछ ठीक-ठाक चलने के बाद दोनों के रिश्ते में खटास भी आई थी, लेकिन दोनों ने बातचीत से सबकुछ सुलझा लिया ।

सोशल मीडिया पर वायरल
कप्तान का ये पुराना इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में विराट कोहली से सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जिसे वो क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं, virat geneliaतो विराट कोहली ने जेनेलिया डिसूजा का नाम लिया। आपको बता दें कि जेनेलिया विराट की अच्छी दोस्त रही हैं, दोनों कंपनी के उत्पाद को एंडोर्स करते एक साथ भी दिख चुके हैं।

कैटरीना से बात करना बेस्ट मोमेंट
इस वीडियो में विराट कोहली से अगला सवाल किया गया कि उनकी जिंदगी में क्रिकेट से हटकर सबसे बेस्ट मोमेंट कौन सा है,virat kohli3 तो इसका जवाब भारतीय कप्तान ने काफी दिलचस्प दिया, उन्होने कहा कि जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 2 मिनट के लिये मुझसे बात की थी।

ड्रेसिंग रुम की सीक्रेट बातें
विराट कोहली से सवाल पूछा गया कि ड्रेसिंग रुम में कैसी सीक्रेट बातें होती है, तो इसके जबाव में उन्होने कहा कि मैच के बाद हम ड्रिंक्स भी लेते हैं, Virat kohli4और ऐसी-ऐसी बातें करते हैं, जो कैमरे के सामने नहीं बता सकते। आपको बता दें कि ये इंटरव्यू पुराना है, तब विराट कोहली टीम इंडिया में जगह बनाने के लिये संघर्ष कर रहे थे।

अपने गुस्से को बताया ताकत
कोहली से सवाल पूछा गया कि उनकी सबसे बड़ी ताकत क्या है, तो उन्होने बड़े ही बेबाक अंदाज में कहा कि उनका गुस्सा उनकी सबसे बड़ी ताकत है, Virat Kohli Test1विराट कोहली मैदान पर अक्सर आक्रामक मूड में दिखते हैं, हालांकि उनके इस रवैये की वजह से उन्हें कई बार आलोचना भी झेलनी पड़ी है।

स्पोर्ट्स कार सबसे बड़ी कमजोरी
इसी इंटरव्यू में उनकी सबसे बड़ी कमजोरी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होने स्पोर्ट्स कार को अपनी सबसे बड़ी कमजोरी बताया, Virat Kohli Audiविराट कोहली का कार प्रेम जगजाहिर है, उनके कार के काफिले में कई लग्जीरियस कार है, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो उसे सड़क पर दौड़ाने से पीछे नहीं हटते।

विराट झगड़ा नहीं करते
इस वीडियो में भारतीय कप्तान से आखिरी सवाल पूछा गया, कि आपको कोई ऐसा झगड़ा याद है जिसके बारे में आप बताना चाहते हैं, virat kohli ausइसके जबाव में उन्होने कहा कि वो झगड़ा नहीं करते हैं। हालांकि मैदान पर कई बार वो विरोधी खिलाड़ियों से उलझते और अपना गुस्सा जाहिर करते नजर आ चुके हैं।